Ghum Hai Kisi Ke Pyar Main: विराट-सई का होगा रीयूनियन, इस फिल्म का आइकोनिक सीन होगा रीक्रिएट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Main: 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया जाएगा कि सई, विराट को खुद से दूर नहीं जाने देगी. शो में विराट सई का मिलन जल्द दिखाया जाएगा. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 8, 2023, 02:34 PM IST
  • सई-विराट का होगा मिलन
  • टीवी शो की शुरू होगी नई कहानी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Main: विराट-सई का होगा रीयूनियन, इस फिल्म का आइकोनिक सीन होगा रीक्रिएट

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Main: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया. 

नई कहानी की होगी शुरुआत

इस सीरियल की कहानी सई, सत्य और विराट पर फोकस करती है. वहीं शो का आगामी ट्रैक अंबा और विजेंद्र के इर्द-गिर्द घूमता है, जो आखिरकार लंबे समय के बाद मिले हैं. अंबा और विजेंद्र अलग हो गए थे और उन्होंने कभी एक दूसरे से बात करने की कोशिश नहीं की थी. सईं और विराट खुद को अंबा और विजेंद्र के रूप में देखते हैं. 

वीर-जारा का सीन होगा रिक्रिएट

शो का लेटेस्ट सीक्वेंस दर्शकों के लिए वीर जारा के उस सीन का फ्लैश बैक है, जहां प्रीति जिंटा और शाहरुख खान कोर्ट में फिर से एक-दूसरे के सामने होते हैं. इसी तरह, विराट और सईं भी मिल जाते हैं क्योंकि सई खुद को अंबा और विराट के विजेंद्र होने की कल्पना करती है.

हालांकि यह सपना है या हकीकत? ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा.

नील ने कहीं ये बड़ी बात

शो को लेकर विराट ने कहा, "दर्शक #SaiRat के रीयूनियन का इंतजार कर रहे हैं, प्रशंसक मुझे इसके बारे में संदेश भेज रहे हैं और आखिरकार, दर्शकों की इच्छा पूरी हो गई है. सईं और विराट का रीयूनियन हो गया है. जो शो का सबसे बड़ा आकर्षण है. इसके साथ ही मेकर्स ने इसे बॉलीवुड ट्विस्ट देने का फैसला किया. फिल्म वीर ज़ारा से बॉलीवुड के सबसे आइकोनिक सीन्स में से एक को शो में रीक्रिएट किया गया है. वीर ज़ारा का वह सीन जहां कोर्ट में कई सालों के बाद कपल का आमना-सामना होता हैं, काफी हद तक उस तरह का था जहां विराट और सई फिर से एक दूसरे के सामने होते हैं और फिर से मिलते हैं. यह एक इमोशनल सीन था जहां सईं और विराट अपने अतीत में चले जाते है और सोचते है कि भविष्य में उनका जीवन कैसा होगा, अगर गलतफहमियों का समाधान हो गया होता तो".

इसे भी पढ़ें: धोनी ने अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का शेयर किया टीजर, फैंस हुए एक्साइटेड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़