'द घोस्ट' का नया पोस्टर हुआ जारी, नागार्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा

Ghost New Poster: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का छाप छोड़ चुके नागार्जुन आज 29 अगस्त को अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर उनकी फिल्म 'द घोस्ट' का नया पोस्टर जारी किया गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 05:38 PM IST
  • नागार्जुन ने सेलिब्रेट किया 63वां जन्मदिन
  • 'द घोस्ट' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
'द घोस्ट' का नया पोस्टर हुआ जारी, नागार्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा

नई दिल्ली: Ghost New Poster: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन आज अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म द घोस्ट का पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में नागार्जुन का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म में नागार्जुन के साथ लीड रोल में सोनल चौहान नजर आएंगी. 'द घोस्ट' 5 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

'द घोस्ट' फिल्म का पोस्टर रिलीज 

प्रवीण सत्तारु के निर्देशन में बन रही 'किंग' और अक्किनेनी नागार्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द घोस्ट' सुर्खियों में हैं. सोमवार को नागार्जुन को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया.
इसके नाटकीय ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. 90 लाख व्यूज के साथ ट्रेलर को 200 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और यह अभी भी यूट्बय पर ट्रेंड कर रहा है.

 

पोस्टर में दिखा धांसू अवतार 
पोस्टर में, हाथ में कीमती धातु 'तमहगने' लिए नार्गाजुन को एक कुर्सी पर बैठे और कड़ी निगाहों से देखा जा सकता है. इस अवसर पर फिल्म का एकदम सही जन्मदिन पोस्टर जो एक उपन्यास अवधारणा के साथ एक एक्शन थ्रिलर होने के लिए बिल किया गया है. फिल्म में तमहागने नागार्जुन का हथियार है और उसी की झलक को भी असाधारण प्रतिक्रिया मिली.

नागार्जुन के साथ सोनल आएंगी नजर 
सोनल चौहान फिल्म में नागार्जुन के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जहां दोनों इंटरपोल अधिकारी हैं.  फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट बैनर के तहत शरथ मरार एक भव्य बजट पर 'द घोस्ट' का निर्माण कर रहे हैं. मार्क के. रॉबिन संगीत निर्देशक हैं, गाने भरत और सौरब की जोड़ी ने दिए हैं। कैमरे के पीछे का आदमी मुकेश जी हैं, ब्रह्मा कदली कला निर्देशक हैं और दिनेश सुब्बारायण और काचा ने स्टंट को कोरियोग्राफ किया है. 

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने अभिमन्यु से मिलने का किया फैसला, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़