Happu Ki Ultan Paltan: हप्पू को मिली नई 'राजेश', इस एक्ट्रेस ने ली कामना पाठक की जगह

Happu Ki Ultan Paltan: कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में राजेश का किरदार निभाने वाली कामना पाठक को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, लेकिन अब उनकी जगह एक नई अदाकारा ने ले ली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 06:18 PM IST
  • राजेश के रोल में नजर आएंगी गीतांजिल
  • कामना पाठक को मिली भरपूर प्यार
Happu Ki Ultan Paltan: हप्पू को मिली नई 'राजेश', इस एक्ट्रेस ने ली कामना पाठक की जगह

नई दिल्ली: सुपरहिट कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो का हर कलाकार अपने आप में खास है. अब शो में हप्पू सिंह की पत्नी श्रीमती राजेश सिंह के किरदार में एक नए कलाकार की एंट्री होने जा रही है. खबर है कि जल्द ही राजेश की भूमिका में एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा नजर आएंगी, जिन्हें इससे पहले हम 'क्राइम पेट्रोल', 'कुंडली भाग्य', 'बालिका वधू' और 'नागिन' जैसे शोज में भी देख चुके हैं.

सपने में भी इस किरदार की नहीं की थी कल्पना

इन खबरों की पुष्टि अब खुद एक्ट्रेस ने की है. उन्होंने कहा है कि एक दर्शक के रूप में उन्हें हमेशा इसके करेक्टर्स और एंटरटेनिंग स्टोरी के लिए यह शो देखना पसंद है. हालांकि, उन्होंने सपने में भी कभी ऐसा किरदार निभाने की कल्पना नहीं की थी, जिसे पर्दे पर देखकर उन्हें आनंद आया हो.

अपने किरदार के लिए उत्साहित हैं गीतांजलि

गीतांजलि ने आगे कहा कि उनके लिए इससे भी ज्यादा अविश्वसनीय बात योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह), हिमानी शिवपुरी जी (कटोरी अम्मा) और बाकी पल्टन जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geetanjali Mishra (@geetanjali_mishra_official)

एक्ट्रेस अपने इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं, साथ ही उन्हें पहली बार इस तरह की किसी भूमिका में देखना भी दिलचस्प होगा.

राजेश के किरदार की फैन हैं गीतांजलि

राजेश के किरदार को निभाने के बारे में गीतांजलि ने कहा, 'एक स्थिर भूमिका निभाना कभी आसान नहीं होता, क्योंकि दर्शक एक्टर और करेक्टर दोनों के साथ गहराई से जुड़े होते हैं. हालांकि, मैं इस जिम्मेदारी को पूरे दिल से निभाने के लिए तैयार हूं. मुझे इस भूमिका को निभाने की अपनी क्षमता पर भरोसा है, क्योंकि मैं इस किरदार की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने इस शो को करीब से देखा है.'

गीतांजलि ने की राजेश के किरदार की तारीफ

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह राजेश की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और अनोखे व्यवहार की प्रशंसक हैं क्योंकि यह किरदार एक मजबूत व्यक्तित्व वाली जीवंत और निडर महिला का है. गीतांजलि ने कहा, 'वह निडर होकर अपने विश्वास के लिए खड़ी रहती है और कभी आसानी से नहीं हारती.'

कामना पाठक निभा रही हैं राजेश का किरदार

गीतांजलि ने आगे कहा, 'राजेश का किरदार घर में बॉलीवुड ड्रामा और मनोरंजन का तड़का लगाती हैं. तो, नए राजेश को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो बहुत जल्द आपके टीवी स्क्रीन पर मनोरंजन, ग्लैमर और घरेलू कॉमेडी लेकर आएगी! मुझे यकीन है कि दर्शक उतने ही उत्साह से मुझ पर प्यार बरसाएंगे.' बता दें कि 'हप्पू की उलटन पलटन' में इससे पहले कामना पाठक को राजेश की भूमिका संभालते हुए देखा जा रहा है. यह शो सोमवार से शुक्रवार एडं टीवी पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बदमाशों के बीच फंसी सवि, ईशान को मिलेगा जल्द शादी का हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़