गीता मां की फिसली जुबान, दुनिया के सामने टेरेंस सर की खोल डाली पोल

The Kapil Sharma Show: हाल में ही कपिल के शो में इंडियाज बेस्ट डांसर्स के जज ने शिरकत की थी, जिसके कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान गीता मां ने अपने को-जज और जिगरी दोस्त टेरेंस का एक राज सबके सामने खोल दिया है, जिसे सुन सब लोट-पोट हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 08:31 PM IST
  • कपिल के घर पहुंची इंडियाज बेस्ट डांसर्स की टीम
  • गीता-टेरेंट ने एक दूसरे के खोले राज
गीता मां की फिसली जुबान, दुनिया के सामने टेरेंस सर की खोल डाली पोल

नई दिल्ली:Geeta Kapoor reveals Terence Lewis Secret: कमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर इस बार गीता कपूर और टेरेंस और सोनाली बेंद्रे स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिखाई दिए. इंडियाज बेस्ट डांसर्स की टीम में टेरेंस और गीता के अलावा जय भानुशाली भी कपिल के शो पर पहुंचे थे. यहां गीता कपूर ने टेरेंस से जुड़ा एक राज ऐसा खोल डाला. जिसके बाद कपिल शर्मा और जय भानुशाली ने उनकी खूब फिरकी ली.

कपिल के मजेदार सवाल

शो में कपिल शर्मा ने टेरेंस से एक सवाल पूछ लिया. कपिल ने पूछा कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की है. टेरेंस को फंसाने के चक्कर में कपिल ने ऐसा सवाल किया, जिसका जवाब मिलना मुश्किल था. कपिल को टैरेंस ने मजाकिया जवाब में कहा कि-वह शादी के बाद आदमियों का बुरा हाल देख चुके हैं. टेरेंस का ये इशारा कपिल शर्मा और जय भानुशाली की तरफ था. तभी गीता ने कुछ ऐसा कह दिया कि टेरेंस बुरी तरह फंस गए.

गीता ने खोल दी पोल

टेरेंस कपिल को जवाब दे रहे थे तभी पीछे से गीता कपूर बोलीं- 'मैं बताऊं क्या तेरे घर पर किसको देखा था मैंने.इस बात को  सुनते ही कपिल ने गीता से कहा कि प्लीज डिटेल दीजिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस पर गीता ने कहा- 'मैं नाम नहीं बता सकती, पर एक दिन मैं इसके घर गई थी और मुझे एक लड़की दिखी थी.'

जय कपिल ने की शरारत

इसके बाद तो भई जय भानुशाली ने टेरेंस को खूब परेशान किया हैं, उन्होंने पूछा- बताओ ना कौन थी वो? तभी गीता जय भानुशाली को भी लपेट ले लेती हैं और कहती हैं- 'जय तेरी पोल खोलूं क्या?' इसके बाद कपिल जय पर आते हैं और फनी अंदाज में कहते हैं कि आपकी बीवी आप पर विश्वास नहीं करतीं यहां भी आ गईं पीछे-पीछे. स्टेज पर सितारों की मस्ती देख दर्शक का हंस हंसकर बुरा हाल हो गया.

इसे भी पढ़ें:  Sheezan Khan को आई Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़