शाहरुख खान से परेशान हैं गौरी खान, बताया कौन सी आदत करती है इरिटेट

ताजा एपिसोड में गौरी खान ने बताया कि कैसे घर में पार्टियों के दौरान, एक शालीन मेजबान के रूप में, शाहरुख खान हमेशा मेहमानों को उनकी कार तक छोड़कर आते हैं. गौरी खान ने खुलासा किया कि कैसे यह 'खास' आदत उन्हें कभी-कभी परेशान करती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 02:48 PM IST
  • महीप कपूर करना चाहती है फिल्मों में काम
  • बोलीं ऋतिक रोशन के साथ जमेगी जोड़ी
शाहरुख खान से परेशान हैं गौरी खान, बताया कौन सी आदत करती है इरिटेट

नई दिल्ली: गौरी खान ने कहा है कि जब वे अपने घर में पार्टी कर रहे होते हैं, उनके सुपरस्टार पति शाहरुख खान हमेशा मेहमानों को उनकी कार तक जाकर विदा करते हैं. 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के आगामी एपिसोड में गौरी, जो 17 साल बाद शो की शोभा बढ़ाएंगी, अपने दोस्तों महीप कपूर और भावना पांडे के साथ शो में नजर आएंगी.

गेट तक छोड़कर आएंगे

ताजा एपिसोड में उन्होंने बताया कि कैसे घर में पार्टियों के दौरान, एक शालीन मेजबान के रूप में, वह हमेशा मेहमानों को उनकी कार तक छोड़कर आते हैं. गौरी खान ने खुलासा किया कि कैसे यह 'खास' आदत उन्हें कभी-कभी परेशान करती है. गौरी खान ने कहा, "वह हमेशा मेहमानों को उनकी कार तक छोड़ते हैं. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के दौरान अंदर से ज्यादा समय बाहर बिताते हैं."

सड़क पर पार्टी

गौरी खान ने ये भी बताया कि बाहर उनके ज्यादा होने से फिर लोग उन्हें अंदर ढूंढना शुरू कर देते हैं. इससे मुझे लगता है, जैसे हम घर के अंदर के बजाय सड़क पर पार्टी कर रहे हों." वैसे कॉफी विद करण के ने एपिसोड में गौरी कान सुहाना खान को डेटिंग टिप्स भी देते हुए नजर आ रही हैं.

महीप ने कह दी ये बात

वहीं शो के ने प्रोमो में जहां गौरी खान फैमिली के सीक्रेट रिवील करती दिख रही हैं वहीं महीप खान ने ऐसी बात बोल दी जो किसी को भी हजम नहीं हो पाई. दरअसल करण जौहर ने महीप से पूछा कि अगर वो बॉलीवुड में काम करती हैं तो किस हीरो के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी. ऐसे में वो कहीत हैं कि उन्हें लगता है कि ऋतिक रोशन के साथ वो कमाल की दिखेंगी.

ये भी पढ़ें: क्यों हर रात सिसक-सिसक कर रोती रहीं मिया खलीफा, अपनी एक पोस्ट में शेयर किया दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़