गौरी खान ने 'मन्नत' में किए बदलाव, अब ऐसा दिखता है शाहरुख खान का आलीशान बंगला!

गौरी खान की क्लाइंट लिस्ट में अंबानी से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक का नाम है. करण जौहर का टेरेस हो या जैकलीन फर्नांडिस का घर, आलिया की वैनिटी वैन से लेकर रेड चिलीज ऑफिस सब गौरी खान ने डिजाइन किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 04:20 PM IST
  • 'मन्नत' के इंटीरियर की एक एक्सक्लूसिव तस्वीर
  • कोने को उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट डिजाइन किया
गौरी खान ने 'मन्नत' में किए बदलाव, अब ऐसा दिखता है शाहरुख खान का आलीशान बंगला!

नई दिल्ली: 'वन वुमेन मैन' कहलाए जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जितना फेमस हैं उतनी ही फेमस उनकी पत्नी गौरी खान हैं. भले ही गौरी खान (Gauri Khan) अपने पति के जैसे फिल्में नहीं करती हैं लेकिन वो बेहद चर्चित इंटीरियर डिजाइनर हैं. इंटीरियर डिजाइनर होने के अलावा गौरी खान, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' (Red Chillies Entertainment) का भी काम संभालती है. अपने घर मन्नत (Mannat) को भी गौरी खान ने खुद सजाया है. घर का हर एक कोना गौरी खान की पसंद का है. गौरी खान ने हाल ही में 'मन्नत' के इंटीरियर में किए गए एक बदलाव की तस्वीर शेयर की है.

मन्नत में क्या बदला

गौरी खान ने 'मन्नत' के इंटीरियर की एक एक्सक्लूसिव तस्वीर शेयर की. 'मन्नत' के इस कोने को उन्होंने खास ब्लैक एंड व्हाइट तरीके से डिजाइन किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन लिखा है कि 'जब ब्लैक एंड व्हाइट कलर स्कीम को इंटीरियर डिजाइन में अच्छे से अप्लाई किया जाए तो रिजल्ट एक इंटरस्टिंग डिजाइन के रूप में ऊभर कर निकलता है. घर के हिस्से को हाल ही में डिजाइन किया.'

गौरी खान का डिजाइन

कुछ दिनों पहले गौरी खान ने हैदराबाद स्थित फाल्गुनी शेन पीकॉक के स्टोर को डिजाइन किया. जिसके बेहद सुंदर फोटो उन्होंने अपने इंस्टा से शेयर किए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने पोस्ट की कैप्शन में बेहद अतरंगी स्टाइल से लिखा 'सिटी के फ्लैगशिप स्टोर को कल्चर और डिजाइन से भरा'. तस्वीरों से उनके इस शानदार काम को निहारा जा सकता है.

गौरी खान का बेहद स्पेशल डिजाइन

गौरी खान की क्लाइंट लिस्ट में अंबानी से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक का नाम है. करण जौहर का टेरेस हो या जैकलीन फर्नांडिस का घर, आलिया की वैनिटी वैन से लेकर रेड चिलीज ऑफिस सब गौरी खान ने डिजाइन किया है. गौरी खान का आलीशान इंटीरियर हाउस मुंबई के जुहू में स्थित है. इनका शोरूम अपने आप में चलता फिरता क्रिएटिविटी का नमूना है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं, इन सितारों ने भी कैमरे के सामने उतार दिए थे सारे कपड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़