गौहर खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

गौहर खान अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से गौहर ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:53 PM IST
  • गौहर खान सोशल मीडिया लवर हैं
  • एक्ट्रेस ने फिर दिखाईं किलर अदाएं
गौहर खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. गौहर ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. वह अपने टीवी शोज और प्रोजेक्टस से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं.

गौहर ने फिर दिखाईं अदाएं

गौहर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से गौहर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

एक्ट्रेस ने यूं किया लुक को कंप्लीट 

गौहर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

फोटो में गौहर ग्रीन कलर का ब्रालेट टॉप और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ओपन श्रग पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए गौहर ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी गौहर 

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स गौहर की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर जल्द ही वेब सीरीज 'शिक्षा मंडल' (Siksha Mandal) में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ीं मुश्किलें, लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़