गौहर खान ने स्लिट गाउन में दिखाया स्वैग, सिजलिंग अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

गौहर खान (Gauahar Khan) के हर लुक ने फैंस का ध्यान खींचा है. लोग उनके हर नए अवतार के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी चर्चा में बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 02:42 PM IST
  • गौहर खान का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • गौहर इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
गौहर खान ने स्लिट गाउन में दिखाया स्वैग, सिजलिंग अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को हमेशा ही लुभाया है. किसी भी तरह के रोल में वह खुद को पूरी तरह से ढाल लेती हैं. इसके अलावा गौहर अपने लुक्स, स्टाइल और डांस के कारण भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे में दुनियाभर के उनके फैंस उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से महफिल लूट ली है.

Gauahar Khan ने दिखाई नए लुक झलक

गौहर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. फैंस को हमेशा ही उनके लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में गौहर को इलेक्ट्रिक ब्लू कलर के शिमरी स्लिट गाउन में देखा जा रहा है.

गौहर खान की सिजलिंग अदाओं ने लूटी महफिल

इस वन शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. उन्होंने अपने इस ग्लैमरस अवतार को ब्राउनिश मेकअप से किया है और बालों का बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इसके साथ गौहर ने डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और फिट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

सलमान खान के साथ इवेंट में दिखीं गौहर

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का लॉन्चिंग इवेंट किया आयोजिक किया गया था. इस खास मौके पर सलमान के साथ गौहर खान इसी लुक में मौजूद रहीं. इस दौरान एक्ट्रेस की अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा ने दिलाई 'टाइगर' की कैटरीना कैफ की याद, दिखाया खतरनाक अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़