Gadar 2 Motion Poster: सनी देओल की 'गदर 2' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखे तारा सिंह और सकीना

Gadar 2 Motion Poster: सनी देओल की 'गदर 2' के लिए हर दिन उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. अब फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें अमीषा पटेल और सनी एक दूजे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 11:24 PM IST
  • सनी-अमीषा का दिखा रोमांटिक अंदाज
  • 'गदर 2' के लिए बढ़ गई और उत्सुकता
Gadar 2 Motion Poster: सनी देओल की 'गदर 2' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखे तारा सिंह और सकीना

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) ने 22 साल पहले 'गदर' (Gadar) के तारा सिंह के रूप में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब एक बार फिर से सनी और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) तारा-सकीना बनकर दिलों पर छा जाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जल्द ही 'गदर 2' (Gaar 2) दर्शकों के बीच हाजिर होगी. इससे पहले फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें तारा और सकीना एक-दूजे में डूबे नजर आ रहे हैं.

Gadar 2 के मोशन पोस्टर ने बढ़ाई उत्सुकता

'गदर 2' के मोशन पोस्टर में अमीषा ऑरेंज कलर के सूट में और तारा सिंह उर्फ सनी देओल रेड कलर का कुर्ता और सिर पर पगड़ी बांधे हुए एक दूसरे को प्यार से निहारते दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में पिछली फिल्म का सुपरहिट गाना 'उड़ जा काले कांवा' सुनाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

अब दर्शकों इनकी कैमस्ट्री के फिर से दीवाने हो गए हैं. इस पोस्टर को जी स्टूडियो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है.

ये हो सकती है 'गदर 2' की कहानी

बता दें कि 'गदर 2' में एक बार फिर से तारा सिंह का वही परिवार देखने को मिलेगा. फिल्म में उनके बेटे का किरदार पिछली बार की तरह इस बार भी उत्कर्ष शर्मा ही निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गदर 2' में तारा सिंह के बेटे जीते को देश की सेवा करते हुए फौजी के रोल में देखा जाएगा, जो एक जंग के दौरान पाकिस्तान में फंस जाएगी. इसी कारण फिर से तारा सिंह पाकिस्तान में 'गदर' मचाते दिखेंगे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' के लिए दर्शकों में एक अलग ही बेसब्री बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर जारी किया था, जिसमें सनी देओल हाथ में एक बड़ा सा हथौड़ा थामे काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. बता दें कि 'गदर 2' इसी साल यानी 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: कश्मीर की बर्फीली वादियों में पति संग रोमांटिक हुईं शमा सिकंदर, स्लीवलेस ब्लाउज पहन कराया ऐसा फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़