Gadar 2 Box Office Collection Day 11: दूसरे सोमवार भी जारी है 'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई, कर चुकी है इतनी कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 11: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 11 दिन बाद भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रहा है.   

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 22, 2023, 05:26 PM IST
  • 'गदर 2' की कमाई लगातार है जारी
  • जबरदस्त कारोबार कर रही है फिल्म
Gadar 2 Box Office Collection Day 11: दूसरे सोमवार भी जारी है 'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई, कर चुकी है इतनी कमाई

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' (Gadar 2) का क्रेज दर्शकों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म की रिलीज को दूसरा सप्ताह बितने जा रहा है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी ताबड़तोड़ कमाई जारी है. सिर्फ 3 दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. अब फिल्म जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 400 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल होने जा रही है.

Gadar 2 ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे सोमवार के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट किया है.

फिल्म ने 11वें दिन यानी अपने दूसरे सोमवार को 13.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ 'गदर 2' दूसरे सोमवार को हिन्दी में सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली चौथी फिल्म बन गई है.

अब तक हुआ इतना कारोबार

फिल्म की कमाई पर बात करें तो पहले ही दिन से 'गदर 2' की दहाड़ के सामने बाकी फिल्में फीकी नजर आ रही हैं. पहले ही दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ रुपये की कमाई कर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए. चलिए जानते हैं कि हर दिन के मुताबिक फिल्म कितना कारोबार कर चुका है.

शुक्रवार- 40.10 करोड़ रुपये
शनिवार- 43.08 करोड़ रुपये
रविवार- 51.70 करोड़ रुपये
सोमवार- 38.70 करोड़ रुपये
मंगलवार- 55.40 करोड़ रुपये
बुधवार- 32.37 करोड़ रुपये
गुरुवार- 23.28 करोड़ रुपये
दूसरा शुक्रवार- 20.50 करोड़ रुपये
शनिवार- 31.07 करोड़ रुपये
रविवार- 38.90 करोड़ रुपये
सोमवार- 13.50 करोड़ रुपये
कुल- 388.60 करोड़ रुपये

क्या 'ड्रीम गर्ल 2' के सामने टिक पाएगी 'गदर 2'

हालांकि, 'गदर 2' की कमाई अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. उम्मीद की जा रही है कि अगले कुछ और दिनों ने इसका ऐसा ही कलेक्शन देखने को मिलेगा. वहीं, इस शुक्रवार को आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' भी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में देखना यह होगा कि आयुष्मान की लहर के बीच भी सनी देओल की 'गदर 2' डटकर खड़ी रह पाएगी या नहीं. इसका जवाब तो वक्त के साथ ही मिल पाएगा.

फिल्म में दिखे वही कलाकार

2001 में आई अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर' का सीक्वल 'गदर 2' पूरे 22 साल बाद रिलीज किया गया है. फिल्म में एक बार फिर सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना के रोल में पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. वहीं, फिल्म में एक बार फिर से उत्कर्ष शर्मा को ही इनके बेटे जीते के किरदार में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- चंद्रयान 3 मिशन का प्रकाश राज ने उड़ाया ऐसा मजाक, पुलिस में दर्ज हो गई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़