Gadar 2 BO Collection Day 7: गर्दा उड़ा रही है सनी देओल की 'गदर 2', सिर्फ 7 दिनों में कर लिया इतना कारोबार

Gadar 2 BO Collection Day 7: सनी देओल की 'गदर 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. दर्शक बार-बार फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. इसी के साथ 'गदर 2' हर दिन जबरदस्त कारोबार कर रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 19, 2023, 03:05 PM IST
  • 'गदर 2' की कमाई 7वें दिन भी रही शानदार
  • सनी देओल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं फैंस
Gadar 2 BO Collection Day 7: गर्दा उड़ा रही है सनी देओल की 'गदर 2', सिर्फ 7 दिनों में कर लिया इतना कारोबार

नई दिल्ली: Gadar 2 BO Collection Day 7: सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को एक सप्ताह बीच चुका है. दूसरी ओर अब भी इसकी जबरदस्त कमाई देखने को मिल रही है. अब 7वें दिन भी 'गदर 2' ने धुआंधार कारोबार कर नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है. फिल्म सिर्फ 7 दिनों में 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है, इसी के साथ इसने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के पसीने छुड़वा दिए है.

7वें दिन Gadar 2 ने किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'गदर 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. सनी देओल की इस फिल्म ने अपने शुरुआती सिर्फ 3 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया था.

वहीं, एक सप्ताह में ही 2 बार ऐसा हुआ जब फिल्म 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार किया था. फिल्म ने अब 7वें दिन यानी गुरुवार को 23.28 करोड़ रुपये की कमाई की है.

जानिए अब तक के आंकड़े

फिल्म के पिछले 7 दिनों के कलेक्शन पर नजर डालें तो अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' ने 284 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है. हर दिन फिल्म ने किया इतना कारोबार-

1. शुक्रवार- 40.10 करोड़ रुपये
2. शनिवार- 43.08 करोड़ रुपये
3. रविवार- 51.70 करोड़ रुपये
4. सोमवार- 38.70 करोड़ रुपये
5. मंगलवार- 55.40 करोड़ रुपये (स्वतंत्रता दिवस)
6. बुधवार- 32.37 करोड़ रुपये
7. गुरुवार- 23.28 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 284.63 करोड़ रुपये

बढ़ सकता है कारोबार

रिलीज के सप्ताह बाद भी 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर तनकर खड़ी है और पूरा दम दिखा रही है. उम्मीद की जा रही है कि अपने दूसरे शुक्रवार यानी 8वें दिन फिल्म आसानी से 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. वहीं, शनिवार और रविवार की छुट्टी का भी फिल्म के कलेक्शन पर फायदा देखने को मिल सकता है.

ताजा हुईं 22 साल पुरानी यादें

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर' 2001 में रिलीज की गई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अब सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना के अंदाज में एक बार फिर 22 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. फिल्म में दोनों के बेटे के रोल में फिर उत्कर्ष शर्मा को ही देखा जा रहा है, जिन्होंने इसके पहले भाग में नन्हे जीते का रोल निभाया था.

ये भी पढ़ें- OMG 2 BO Collection Day 7: 100 करोड़ कमाने में हांफ गई अक्षय कुमार की फिल्म, 7वें दिन की इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़