Gadar 2 box office collection: तारा सिंह की गड्डी ने तोड़े सारे बॉर्डर, पठान ने भी टेक दिए घुटने

Gadar 2 box office collection: सनी देलोल स्टारर फिल्म गदर 2 की बपंर कमाई का सिलसिला अब भी रुका नहीं था कि फिल्म ने फिर से नया मुकाम हासिल कर अपना लोहा बॉक्स ऑफिस पर मनवा लिया. रिलीज के करीब 50 दिन पूरे होने को हैं और गदर 2 का कलेक्शन हर रोज बढ़ता ही जा रहा है. अब सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने शाह रुख खान की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ते हुए बड़ी जीत हासिल की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2023, 07:26 PM IST
    • इस रेस में निकल गई गदर 2 आगे
    • बॉक्स ऑफिस पर छाया गदर कलेक्शन
Gadar 2 box office collection: तारा सिंह की गड्डी ने तोड़े सारे बॉर्डर, पठान ने भी टेक दिए घुटने

नई दिल्ली: Gadar 2 box office collection: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 बीते महीने 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. सनी देओल की गदर 2 ने थिएटर्स में अब दो महीने का सफर पूरा करने जा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी पकड़ बनाई कि जवान की आंधी भी कुछ नहीं बिगाड़ पाई. 

524.75 करोड़ की कमाई 

फिल्म ने अब बॉक्स ऑफिस पर 47 दिन पूरे कर लिए हैं. कलेक्शन में फिल्म करोड़ से लाख में पहुंच चुकी है. फिल्म पहले ही अपना टारगेट पूरा कर चुकी थी. फिल्म ने 524.75 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्म ने 'पठान' के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. पठान को पछाड़ते हुए फिल्म कलेक्शन के मामले में आगे निकल गई है.

'गदर 2' के सामने फीकी पड़ गई पठान

रिलीज के 48वें दिन डायरेक्टर अनिल शर्मा की गदर 2 ने करीब 30 लाख की कमाई की है, जिसके चलते अब 'गदर 2' हिंदी वर्जन के आधार पर लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में एक मात्र हाईएस्ट ग्रॉसिंग बॉलीवुड मूवी बन गई है. गदर 2 के कलेक्शन ने पठान की कलेक्शन को धीमा कर दिया. गदर 2 के कलेक्शन की जानकारी  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियलस इंस्टाग्राम पर दी है. 

पोस्ट के जरिए दिया पूरा अपडेट 

तरण ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया है- ''गदर 2 ने शाह रुख खान की फिल्म पठान की हिन्दी वेल्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को तोड़ दिया है. पठान ने हिंदी वर्जन में कुल 524.53 करोड़ की कमाई की है. जबकि बुधवार के कलेक्शन को मिलाकर गदर 2 अब 524.75 करोड़ के आंकड़े पर पहुंच गई है.'' ऐसे में तारा सिंह ने पठान को अब हरा दिया है. फिल्म 'गदर 2' सनी देओल के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. बीते 7 हफ्तों से 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़