Gadar 2 BO Collection Day 4: सनी देओल की फिल्म ने सोमवार को भी मचाया 'गदर', बनाया नया रिकॉर्ड

Gadar 2 Box Office Collection Day 4: सनी देओल की 'गदर 2' हर दिन जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, जो लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब फिल्म ने सोमवार को भी इतिहास रच दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2023, 03:54 PM IST
  • 'गदर 2' ने सोमवार को भी की शानदार कमाई
  • सनी देओल की फिल्म का क्रेज नहीं हुआ कम
Gadar 2 BO Collection Day 4: सनी देओल की फिल्म ने सोमवार को भी मचाया 'गदर', बनाया नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: Gadar 2 Box Office Collection Day 4: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की 'गदर 2' की चमक के सामने इस वक्त हर फिल्म फीकी नजर आ रही है. 11 अगस्त को रिलीज की गई इस देशभक्ति से लबरेज फिल्म ने ऐसे वक्त पर सिनेमाघरों में दस्तक दी है जब पूरा देश स्वतंत्रता दिवस के रंग में रंगा हुआ है. ऐसे में फिल्म की कमाई जबरदस्त होना तो लाजमी है. शुरुआत है कि 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. अब अपने पहले सोमवार में फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बना लिया है.

पहले ही सोमवार रचा इतिहास

अब 'गदर 2' के पहले सोमवार के आंकडे़ भी सामने आ चुके हैं. इसी के साथ फिल्म ने इस साल बॉलीवुड में अब तक सोमवार को सबसे ज्यादा कमाने वाली शाहरुख खान की 'पठान' को भी मात दे दी है.

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'गदर 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने अपने पहले सोमवार को 38.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

सिर्फ 4 दिनों में किया इतना कारोबार

'गदर 2' सिर्फ 4 दिनों में ही 200 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 40.10 करोड़ रुपये, शनिवार को 43.08 करोड़, रविवार- 51.70 करोड़ और सोमवार को 38.70 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 173.58 करोड़ रुपये पहुंच गया है.

15 अगस्त की छुट्टी का मिल सकता है फायदा

उम्मीद की जा रही है कि 15 अगस्त की छुट्टी पर भी फिल्म को जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. इसका कारण है कि इस समय पूरा देश ही स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ है ऐसे में सनी देओल की ये फिल्म इस रंग को और गहरा करती दिख रही है. अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म मंगलवार को करीब 55-60 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

फिल्म के लिए जबरदस्त ऑक्यूपेंसी

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' की 14 अगस्त की सिनेमाघरों ऑक्यूपेंसी का बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉर्निंग शोज के लिए 25.66% थिएटर्स भरे हुए दिखे, वहीं, दोपहर के शोज में 48.09%, एवनिंग शोज में 66.26% और रात के शोज में 86.29% भीड़ उमड़ी. भारती-पाकिस्तान के बीच प्यार और नफरत को बहुत खूबसूरती से इस फिल्म में दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार आखिरकार बन ही गए भारतीय, सबूत के साथ बोले- 'दिल और सिटीजनशिप दोनों हिन्दुस्तानी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़