Ali Fazal Richa Chadha Wedding: इस महीने अली और ऋचा करेंगे ग्रैंड वेडिंग, इतने मेहमान होंगे शामिल!

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. कपल कई सालों से अपनी शादी प्लान कर रहे हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से प्लान पोस्पोन करना पड़ जाता है. हालांकि अब दोनों की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 04:10 PM IST
  • ग्रैंड बेडिंग को तैयार हैं अली-ऋचा
  • सितंबर में बनेंगे हमसफर
Ali Fazal Richa Chadha Wedding: इस महीने अली और ऋचा करेंगे ग्रैंड वेडिंग, इतने मेहमान होंगे शामिल!

नई दिल्ली: Ali Fazal Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) बॉलीवुड के पॉपुलर लव वर्ड्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. कपल अपनी शादी के कारण खबरों में छाए रहते हैं. एक्टर्स की शादी को लेकर कई बार कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं. लेकिन फाइनली अब लगता है दोनों शादी के बंधन में बंध ही जाएंगे. कपल ने शादी से जुड़ी तैयारियां शुरु कर दी हैं.

अली और ऋचा की शादी

अली और ऋचा दोनों 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इनकी शादी टल गई थी. अब ऋचा और अली इस साल सितंबर में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि कपल अपनी शादी को बॉलीवुड रंग में रंगने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

जी हां दोनों की शादी बॉलीवुड थीम पर बेस्ड होने वाली है.

कई सारे मेहमान होंगे शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इस सितंबर में शादी करेंगे. वहीं एक्टर्स अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में देंगे. इस ग्रैंड शादी में लगभग 400 मेहमानों के शामिल होने की आशंका है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर के अंतिम हफ्ते में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच दिल्ली में अपनी शादी करेंगे. 

2019 में की थी सगाई

अली फजल ने ऋचा चड्ढा से 2019 में सगाई की थी. वहीं 2021 में ऋचा और अली अपने नए घर में भी शिफ्ट हुए हैं. दोनों ने एक साथ अपनी जिंदगी शुरू कर दी है बस अब इस पर शादी का ठप्पा लगना बाकी है. बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी फिल्म 'फुकरे' के सेट पर शुरू हुई थी. दोनों एक दूसरे से पहली बार इस सेट पर ही मिले थे. अली को ऋचा से पहली बार मिलते ही प्यार हो गया था, लेकिन ऋचा ने पहले अली को प्रपोज किया था. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश रहते है.

ये भी पढ़ें- जब कुशाल टंडन की इस हरकत से भड़क उठी थीं जेनिफर विंगेट, अब खुद किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़