Bigg Boss 16: घरवालों की उड़ी नींदे, खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए रखना होगा वक्त का हिसाब

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 जैसे जैसे फिनाले वीक के करीब आता जा रहा है लोगों के मन में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए घर में रोज कोई नया हंगामा होता है. हाल ही में बिग बॉस ने एक नया टास्क दे दिया जिससे घरवालों की नींदे ही उड़ गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 01:05 PM IST
  • बिग बॉस 16 में हुआ हंगामा
  • खुद को बचाने के लिए हुई लड़ाई
Bigg Boss 16: घरवालों की उड़ी नींदे, खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए रखना होगा वक्त का हिसाब

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 में एक के बाद एक एविक्शन ने घरवालों के बीच के रोमांच को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. घर पर लोगों की संख्या के कम होते ही टेंशन दोगुनी हो गई है. बिग बॉस ने ऐसे में घरवालों की एंटरटेनमेंट का पूरा इंतजाम कर रखा है. हाल ही में रिलीज किए गए बिग बॉस 16 के नए प्रोमों को देख आपके दिल की घड़ी रुक जाएगी.

वक्त का हिसाब nomination task

दरअसल घरवाले एक -दूसरे को नॉमिनेट कर सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें हर एक पल का हिसाब रखना होगा. प्रोमो में बिग बॉ, कहते सुनाई देते हैं कि जो रखेगा हर पल का हिसाब वक्त देगा उसका साथ. कुल मिलाकर ढेर सारी घड़ियों को देखते हुए लोग टाइम गिन रहे हैं. वहीं अर्चना गौतम कहती हैं कि उन्हें घड़ियां रुकी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मची अफरा तफरी

जहां एमसी स्टैन काफी टेंसन में नजर आ रहे हैं. वहीं शालीन भनोट नाचते हुए कह रहे हैं कि मैंने नॉमिनेट कर दिया. प्रियंका प्रोमो में एलग ही टशन में दिखाई दे रही हैं कहती हैं कि अब मेरा ही समय है. इसके अलावा सुंबुल तौकीर उंगलियों पर वक्त का हिसाब रख रही हैं. शिव छाकरे के चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल है जैसे वो पहले से ही शो जीत गए हों.

अर्चना गौतम का जवाब

वहीं द खबरी ने ये खुलासा किया है कि अर्चना गौतम बिग बॉस को निम्रत कौर के लिए उनके खास फेवर को लेकर उन्हें लताड़ लगाएंगी. अर्चना गौतम कहती हैं कि उनमें ही सिर्फ गट्स है कि वो किसी को कह सकती हैं. वहीं बिग बॉस ने अपना बचाव करने की भी खूब कोशिश की. देखते हैं कि आगे क्या होता है क्या निम्रत खुद को बचा पाएंगी और शो जीत पाएंगी या कोई और बाजी मार जाएगा.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़