Karwa Chauth 2022: मौनी रॉय ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, डिजाइन में शिव-पार्वती की दिखी झलक

Karwa Chauth 2022: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इस बार अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. कुछ समय पहले ही मौनी ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नामबियर (Suraj Nambiar) के साथ धूम-धाम से शादी की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 12:44 PM IST
  • मौनी रॉय का पहला करवा चौथ
  • नई दुल्हन की तरह सजी एक्ट्रेस
Karwa Chauth 2022: मौनी रॉय ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, डिजाइन में शिव-पार्वती की दिखी झलक

नई दिल्ली: Karwa Chauth 2022: टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबका दिल जीतने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अपना पहला करवा चौथ मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मौनी हर त्योहार को बड़ी शिद्दत के साथ पूरा करती हैं. सोशल मीडिया पर भी मौनी अक्सर अपने फोटोज और वीयोज फैंस के साथ शोयर करती रहती हैं. हाल में ही उन्होंने करवा स्पेशल फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है. 

शेयर की फोटो 

मौनी राय ने कुछ मिनट पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है. मौनी ने अपने हांथों में सूरज के नाम की मेंहदी लगाई हैं. बता दें की मौनी ने सूरज नामबियर के साथ 27 जनवरी 2022 को सात फेरे लिए थे. दोनों बड़ी धूम धाम के साथ शादी की थी. 

मेंहदी में दिखे शिव-पार्वती

मौनी बहुत बड़ी शिव भक्त हैं. वह अक्सर मंदिरों को दौरा करती रहती हैं. उनकी अस्था उनकी मेहंदी में भी दिखाई दी. मौनी ने अपनी मेहंदी डिजाइन में शिव-पार्वती को दर्शाया है. वहीं दूसरे हाथ में एक महिला चांद को छलनी से देखती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

सोशल मीडिया पर मौनी की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहा हैं, वहीं फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

कौन हैं सूरज नांबियार?

सूरज नांबियार का जन्म कर्नाटक के बेंगलुरु में जैन माता-पिता के यहां हुआ था. सूरज ने अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से की थी. 2008 में, उन्होंने आर.वी.इंजीनियरिंग कॉलेज, बेंगलुरु से सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. नांबियार का एक भाई है जिसका नाम नीरज है, जो पुणे स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सह-संस्थापक हैं. वहीं सूरज दुबई में स्थित एक भारतीय व्यवसायी और निवेश बैंकर हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss16: जब साजिद खान ने टॉप ऊपर करके मुझसे पेट दिखाने को कहा, मंदाना के बाद कनिष्का सोनी ने बयां किया अपना दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़