FIR फेम 'चंद्रमुखी चौटाला' अब छोटे पर्दे पर नहीं आएंगी नजर, Kavita Kaushik ने 23 साल बाद इंडस्ट्री को कहा अलविदा

Kavita Kaushik: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने एक बड़ा ऐलान करके अपने फैंस को निराश कर दिया है. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. आखिर उन्होंने ऐसा फैसला क्यों लिया चलिए बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2024, 10:50 AM IST
  • कविता कौशिक ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री
  • 'चंद्रमुखी चौटाला' बन पाई थी फेम
FIR फेम 'चंद्रमुखी चौटाला' अब छोटे पर्दे पर नहीं आएंगी नजर, Kavita Kaushik ने 23 साल बाद इंडस्ट्री को कहा अलविदा

नई दिल्ली:Kavita Kaushik: 'कुटुंब' सीरियल से छोटे पर्दे पर कदम रखने वाली कविता कौशिक ने टीवी शोज पर कई तरह के किरदार निभाये हैं. वह एकता कपूर के सुपरहिट शो 'कहानी घर घर की' से लेकर 'कोई अपना सा' और 'पिया का घर' जैसे तमाम डेली सोप में नजर आई थीं. कविता को घर-घर में पॉपुलैरिटी कॉमेडी शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला से मिली थी. 23 साल तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद अब कविता कौशिक ने टीवी इंडस्ट्री को टाटा बाय बाय कह दिया है.

इंडस्ट्री से परेशान हुईं कविता कौशिक

एक हालिया इंटरव्यू में कविता कौशिक ने अपने दिल की बात कही. एक्ट्रेस ने  बताया कि उन्होंने टीवी छोड़ दी है. उन्हें लगातार विलेन, डायन जैसे किरदार ऑफर हो रहे थे, जिससे वह तंग आ गई थीं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कविता ने कहा- टीवी तो मुझे करना ही नहीं है. मैं अब लगातार 30 दिन काम नहीं कर सकती हूं. मैं वेब सीरीज और फिल्मों करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं टिपिकल हीरोइन नहीं हूं, जिसे आसानी से सभी तरह की शूटिंग में कास्ट किया जा पाए." 

मिल रहे विलेन के किरदार

'एफआईआर' की धाड़क चंद्रमुखी ने बताया कि उन्हें लगातार विलेन के रोल ऑफर हो रहे हैं.  एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे गिने चुने रोल मिल रहे हैं, जैसे मुझे शैतानी रस्में जैसे डायन टीवी प्रोजेक्ट ऑफर होते रहते हैं. मैं अब तीन साल पहले वाली लाइफ नहीं जी सकती, जब मैं फुल टाइम टेलीविजन पर काम करती थी.  मैं उस फेज के लिए शुक्रगुजार हूं, लेकिन मैं जवान थी और पैसा चाहती थी."

एक्ट्रेस ने टीवी को बताया रिग्रेसिव

कविता कौशिक ने टीवी कंटेंट को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा, "टीवी कंटेंट भी बहुत पिछड़ी सोच वाला हो गया है. इसीलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं. एक समय था जब टीवी आगे की सोच वाली चीजें दिखात था.  हमारे पास अलग-अलग तरह के शो थे, लेकिन अब जिस तरह का कंटेंट आ रहा हैं, वह युवा पीढ़ी के देखने के लिए वाकई बुरा है."

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़