Fighter का दूसरा गाना Ishq Jaisa Kuch रिलीज, दीपिका-ऋतिक के मूव्स देख हो जाएंगे दीवाने

Ishq Jaisa Kuch Song Out: फिल्म 'फाइटर' का पहला गाना कुछ समय पहले मेकर्स ने रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने घुंघरू टूट गए और बेशर्म रंग का मिक्स बताया था. अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 05:19 PM IST
    • रिलीज हुआ फिल्म फाइटर का दूसरा गाना
    • 'इश्क जैसा कुछ' में दिखी दीपिका-ऋतिक क शानदार केमिस्ट्री
Fighter का दूसरा गाना Ishq Jaisa Kuch रिलीज, दीपिका-ऋतिक के मूव्स देख हो जाएंगे दीवाने

नई दिल्ली: Ishq Jaisa Kuch Song Out: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लाइमलाइट में बनी हुई है. ट्रेलर में एरियल एक्शन ने दर्शकों के बीच फिल्म के लिए एक्ससिटेमेंट बढ़ा दी है, फिल्म का एक गाना शेर खुल गए भी रिलीज हो चूका है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का शानदार केमेस्ट्री आग लगा रही है.

मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म का दूसरा गाना

हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज हुआ था. वहीं, अब फिल्म का दूसरा रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के नया गाना 'इश्क जैसा कुछ' एक रोमांटिक ट्रैक है. गाने में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की शानदार केमिस्ट्री बवाल मचाती दिख रही है. दोनों का ऑनस्क्रीन रोमांस फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. 

किसने गया है फाइटर का नया गाना 

'इश्क जैसा कुछ' गाने को विशाल-शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स कुमार, मेलो डी और विशाल ददलानी ने मिलकर तैयार किया है. गाने को विशाल- शेखर ने कंपोज भी किया है. वहीं बॉस्को-सीजर की कोरियोग्राफी भी शामिल है.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पठान और वॉर जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. वहीं, वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. फाइटर, 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदारों में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2023: वो सेलेब्स जिन्होंने खींची सबकी लाइमलाइट, कभी लिपस्टिक तो कभी डीपफेक वीडियो ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़