Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन पर भड़के विंग कमांडर, मेकर्स को भेजा नोटिस

Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर एक नया विवाद हो गया है. अब इंडियन एयर फोर्स विंग कमांड सौम्यदीप दास ने फिल्म के एक सीन पर आपत्ति जताते हुए फिल्म के मेकर्स को नोटिस जारी कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 03:34 PM IST
    • मेकर्स को मिला कानूनी नोटिस
    • मुश्किल में ऋतिक की 'फाइटर'
Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन पर भड़के विंग कमांडर, मेकर्स को भेजा नोटिस

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'फाइटर' (Fighter) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कारोबार किया. इसकी कहानी एयर फोर्स के फाइटर पायलट्स पर आधारित है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन और ड्रामा के साथ रोमांस भी भरपूर देखने को मिला है. वहीं, फिल्म में एक सीन है जहां दीपिका और ऋतिक एयर फोर्स ऑफिसर्स की यूनिफॉर्म में किस करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस सीन पर बवाल मच गया है. असम में पोस्टेड इंडियन एयर फोर्स विंग कमांड सौम्यदीप दास ने इस पर आपत्ति जताई है.

इसलिए नाराज हुए विंग कमांडर

विंग कमांड सौम्यदीप ने इस किसिंग सीन पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और स्टार कास्ट को नोटिस जारी किया है. विंग कमांडर का कहना है कि ऋतिक और दीपिका ने एयर फोर्म की यूनिफोर्म का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि यह वर्दी सिर्फ कपड़े का मामूली टुकड़ा नहीं, बल्कि यह देश के लिए रक्षा, अटूट समर्पण और अनुशासन की निशानी है. यूनिफोर्म में ऋतिक और दीपिका की ऐसी हरकत करना विंग कमांडर को बिल्कुल पसंद नहीं आया है.

रोमांटिक एंगल नहीं आया पसंद

विंग कमांड सौम्यदीप दास ने अपने लीगल नोटिस में कहा कि 'फाइटर' फिल्म देश की सेवा करते हुए अनगिनत जवानों के बलिदान की कहानी है. ऐसे में इसमें रोमांटिक एंगल जोड़ना बहुत गलत फैसला था. हालांकि, फिलहाल इस मामले पर मेकर्स या स्टार कास्ट की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में जबरदस्त एरियल एक्शन देखने को मिला है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर को लीड रोल में देखा जा रहा है. इनके अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय संजीदा शेख और ऋषभ साहनी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- स्कूल-कॉलेज के बच्चों को जरूर पढ़ाई जाए रामायण, मीडिया से बातचीत में अरुण गोविल ने दिया ऐसा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़