अनुराग बासु के सेट को लेकर फातिमा सना शेख का खुलासा, जानिए क्या कहा

फातिमा सना शेख ने कहा है कि अनुराग बासु के सेट पर खाना अच्छा मिलता है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने अनुराग बासु के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया अरे आप! सेट पर वापस जाने का इंतजार नहीं कर सकती.

Written by - IANS | Last Updated : Jun 12, 2023, 09:24 PM IST
  • अनुराग बासु को लेकर क्या बोलीं फातिमा सना शेख?
  • इंस्टाग्राम पर अनुराग बासु के साथ शेयर की अपनी फोटो
अनुराग बासु के सेट को लेकर फातिमा सना शेख का खुलासा, जानिए क्या कहा

नई दिल्ली: अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने कहा है कि उन्हें निर्देशक अनुराग बसु के साथ काम करना पसंद है क्योंकि उनके सेट पर खाना अच्छा मिलता है. अभिनेत्री अगली बार अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'मेट्रो इन दिनों' में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस ने आखिरी बार बसु के साथ क्राइम-कॉमेडी फिल्म 'लूडो' के लिए काम किया था.

एक्ट्रेस ने अनुराग बसु को लेकर कही ये बड़ी बातें
अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुराग बासु के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया अरे आप! सेट पर वापस जाने का इंतजार नहीं कर सकती.

अभिनेत्री ने कहा, मैं इस महीने 'मेट्रो' के सेट पर जाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. मैं दादा (अनुराग बसु) से प्यार करती हूं. वह एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं. उनके पास स्क्रीन पर जादू पैदा करने का एक तरीका है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे फिर से 
उनके साथ काम करने का और उनकी जादुई दुनिया का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. उन्होंने कहा, वह अपने अभिनेताओं से सर्वश्रेष्ठ निकालते हैं और इससे भी अच्छी बात यह है कि उनके सेट पर हमेशा बढ़िया खाना होता है.

आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में किया था काम
बाल कलाकार के रूप में अभिनेत्री फातिमा ने 'चाची 420' और 'बड़े दिलवाला' जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने आखिरी बार सान्या मल्होत्रा और आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में काम किया था. फातिमा के अलावा, फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अनुपम खेर और नीना गुप्ता होंगी.

यह फिल्म 8 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है. 'मेट्रो इन दिनों' के अलावा फातिमा की कुछ अन्य परियोजनाओं में 'सैम बहादुर' है जिसमें वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, और 'धक धक' भी है. दोनों पर काम चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- The Trial Trailer: 'द ट्रायल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार...कानून और धोखे से लड़ती दिखेंगी काजोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़