फातिमा सना शेख को खाने में पसंद है ये चीज, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

 फिल्म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगट के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने रविवार की एक झलक साझा की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2023, 04:33 PM IST
  • फातिमा सना ने शेयर की एक झलक
  • इंस्टाग्राम पर फातिमा ने ढाया कहर
फातिमा सना शेख को खाने में पसंद है ये चीज, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली:  फिल्म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगट के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने रविवार की एक झलक साझा की है. अभिनेत्री बता रही हैं कि उनकी रविवार की सुबह कैसी होती है. उन्‍होंने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की जिसमें आप आधी खाई हुई चॉकलेट चिप कुकी के साथ एक गिलास दूध देख सकते हैं.

फातिमा ने शेयर किया पोस्ट 

फातिमा सना शेख ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "दूध और कुकीज.'' फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में 'चाची 420' और 'वन 2 का 4' से की थी. 2016 में नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'दंगल' में फातिमा ने पहलवान गीता फोगट की भूमिका निभाई थी.

दंगल फिल्म में आईं थी 
फिल्म में सान्या मल्होत्रा भारतीय पहलवान बबीता कुमारी की भूमिका में हैं. आमिर खान ने उनके पिता महावीर सिंह फोगट का मुख्य किरदार निभाया था.
उन्होंने स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी प्रोजेक्ट्स 'लूडो', 'अजीब दास्तान' और 'मॉडर्न लव मुंबई' में भी अभिनय किया है.

सैम बहादुर फिल्म में आएंगी नजर 
फातिमा अगली बार 'सैम बहादुर' में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह बायोपिक भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है और इसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका में सान्या मल्होत्रा भी हैं. यह एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 31 वर्षीय अभिनेत्री की पाइपलाइन में 'धक धक' भी है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: इस साउथ सुपरस्टार की दीवानी हैं आलिया भट्ट्, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़