Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Farzi Trailer OUT: शाहिर कपूर और साउथ स्टार विजय सेतुपति के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो इतना जबरदस्त है कि इसे देखने के लिए सीरीज के लिए उत्सुकता डबल हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 06:19 PM IST
  • सीरीज 'फर्जी' ट्रेलर काफी शानदार है
  • शाहिद कपूर का दिखा दमदार अंदाज
Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' तो आप सभी को याद ही होगी. राज और डीके ने मिलकर इसे जबरदस्त तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया था. अब राज और डीके की जोड़ी 'फर्जी' (Farzi) लेकर हाजिर हुए हैं. कुछ देर पहले ही इस मोस्ट अवेटेड सीरीज के दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'फर्जी' में सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का एक दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है. इसमें साउथ एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) भी लीड रोल में हैं.

जबरदस्त है 'Farzi' का ट्रेलर

'फर्जी' सनी (शाहिद कपूर) की कहानी है, जिसे लगता है कि पैसों से दुनिया की हर खुशी खरीदी जा सकती है और वह किसी भी हाल में इतना अमीर बनना चाहता है कि उसकी नजर में पैसों की कोई इज्जत ही न रह जाए. सनी के पास एक ऐसा हुनर है कि वह किसी भी चीज की हूबहू कॉपी बना सकता है, जिसे देखने के बाद असली और नकली का पता ही नहीं लगाया जा सकता. अब अपने इस हुनर का इस्तेमाल वह नकली नोट बनाने में इस्तेमाल करता है. 

चूहे-बिल्ली के खेल में किसकी होगी जीत

नकली नोट बनाने के इस कारोबार में सनी को अपने दोस्त फिरोज का साथ मिलता है. दोनों मिलकर बेहिसाब नोट छापने लगते हैं. इसी बीच कहानी में एंट्री होती है माइकल (विजय सेतुपति) की, जो बहुत शांत दिखने वाला एक खुंखार पुलिस ऑफिसर है.

माइकल को नकली नोटों की तस्करी को रोकने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. माइकल हाथ धोकर सनी के पीछे पड़ गया है. खैर, अब देखना यह है कि इस चूहे बिल्ली के खेल मे कौन हारता है और किसे जीत मिलती है. इसका खुलासा को सीरीज की रिलीज पर ही हो सकता है.

शाहिद कपूर के अंदाज ने जीता दिल

सीरीज के ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहिद कपूर एक बार फिर से अपने फॉर्म में लौट आए हैं. सनी के किरदार में इतने जच रहे हैं कि 'फर्जी' के लिए बेसब्री दोगुनी हो गई है. वहीं, एक टफ पुलिस ऑफिसर के रोल में विजय सेतुपति ने भी हैरान किया है. फैंस दोनों ही कलाकारों को एक नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं. 

10 फरवरी को रिलीज होगी 'फर्जी'

'फर्जी' के जरिए शाहिद कपूर, विजय सेतुपति और मक्कल सेलवन डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. सीरीज में के.के. मेनन, भुवन अरोड़ा, राशी खन्ना, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. राज और डीके के निर्देशन में बनी सीरीज 'फर्जी' 10 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़