फराह खान ने माइकल जैक्सन के साथ शेयर की सालों पुरानी फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

Farah Khan: बॉलीवुड कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान  ने माइकल जैक्सन के साथ अपनी सालों पुरानी फोटो शेयर की हैं. अपने गुरु के साथ फोटो शेयर कर फराह ने लिखा इमोशनल पोस्ट. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 10:57 PM IST
  • फराह खान ने गुरु संग शेयर की फोटो
  • माइकल जैक्सन को फराह ने बताया अपना गुरु
फराह खान ने माइकल जैक्सन के साथ शेयर की सालों पुरानी फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. वह बी टाउन के कई स्टार्स को डांस सीखा चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं फराह खान के गुरु कौन है. फराह के गुरु पॉप किंग माइकल जैक्सन हैं. माइकल जैक्सन की बर्थ एनिवर्सरी पर फराह खान ने माइकल जैक्सन के साथ अपनी फोटो शेयर की है. फोटो शेयर कर उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

फराह खान ने शेयर किया पोस्ट 

कोरियोग्राफर-निर्देशक खुद कहती हैं, पॉप किंग माइकल जैक्सन फराह खान के गुरु हैं. 'मैं हूं ना' की निर्देशक ने एमजे के जन्मदिन के अवसर पर अपने सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क में माइकल जैक्सन से मिलने की एक पुरानी तस्वीर साझा की है.

माइकल जैक्सन को बताया गुरु
तस्वीर में, एक छोटी दिखने वाली फराह ने मुस्कुराते हुए कैमरे की ओर देखा, क्योंकि वह अपने गुरु माइकल जैक्सन के बगल में खड़ी थी, जो कैमरे से दूर दिख रहे थे.  फराह ने कैप्शन में लिखा, "मेरे गुरु. मेरी जिंदगी का टनिर्ंग प्वाइंट तब हुआ जब मैंने थ्रिलर देखी.उनसे एनवाई 1999 में मिली.उस अनुभव से अभी भी उबरना बाकी है. जन्मदिन मुबारक हो हैशटैग-माइकल जैक्सन. हैशटैग-प्रेरणा हैशटैग-किंगऑफपॉप.कमेंट सेक्शन में उनके प्रशंसकों ने अपनी भावनाओं को साझा किया, उनमें से एक ने लिखा, "वाह बहुत भाग्यशाली." एक अन्य ने लिखा, "एक फ्रेम में नाचते हुए दो रॉकस्टार. 

छैय्या छैय्या समेत इन सॉन्ग को कर चुकी हैं कोरियोग्राफर 
फराह, जो 'पहला नशा' और 'छैय्या छैय्या' जैसे कई प्रतिष्ठित बॉलीवुड गानों के डांस स्टेप्स को डिजाइन करने के लिए जानी जाती हैं, ने एक निर्देशक के रूप में और लोकप्रिय गायन सहित कई टेलीविजन शो में एक जज के रूप में मनोरंजन के विभिन्न क्षेत्रों में विविधता लाई है. जिसमें लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' भी शामिल है.

इसे भी पढ़ेंः  'स्पाई बहू' की सफलता के बाद मानस शाह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़