फराह खान की मां का हुआ निधन, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Farah Khan Mother Passed Away: बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान की मां का निधन हो गया. फराह की मां लंबे समय से बीमार थी. उनकी मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2024, 03:20 PM IST
  • फराह खान पर टूटा दुखों का पहाड़
  • फराह खान की मां का हुआ निधन
फराह खान की मां का हुआ निधन, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली Farah Khan Mother Passed Away: फराह खान की मां का निधन हो गया. खबरों के अनुसार डायरेक्टर की मां लंबे समय से बीमार थी. तबीयत खराब होने पर मां मेनका को हॉस्पिटल भर्ती थीं. उन्हें क्या हुआ था इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

जन्मदिन के 2 हफ्ते बाद हुआ निधन 
बता दे कि फराह की मां मेनका ईरानी का 12 जुलाई को जन्मदिन था. अपने जन्मदिन के 2 हफ्ते बाद उनका निधन हो गया. फराह खान ने मां के जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. वहीं अब मेनका ईरानी के निधन के बाद फराह का पोस्ट वायरल हो रहा है. 

फराह ने किया था पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह ने लगभग 2 हफ्ते पहले मां के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, फराह ने मां को पोस्ट के द्वारा शुभकामनाएं दी थी. फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, हम सब अपनी मां को हल्के में लेते हैं.. खासकर मैं. पिछले महीने पता चला कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं. वह बहुत स्ट्रॉन्ग और सबसे बहादुर हैं. सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है. हैप्पी बर्थडे मां. आज अच्छा दिन है घर वापस आने का. मैं इंतजार कर रही हूं कि कब वापस स्ट्रॉन्ग बनोगे और मुझसे लड़ाई करोगे. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. 

कौन थी मेनका ईरानी 
बता दें कि मेनका ईरानी का संबंध बॉलीवुड राइटर जावेद अख्तर से भी है. बता दें कि मेनरा ईशानी पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट डेजी ईशान और राइटर हनी ईरानी की बहन है. लेखिका हनी ईरानी जावेद अख्तर की पूर्व पत्नी थी. 

ये भी पढ़ें- फिर कानूनी पचड़ों में फंसे Elvish Yadav, अब वाराणसी में दर्ज कराई गई थी शिकायत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़