साउथ इंडस्ट्री के इन स्टार किड्स के दीवाने हैं लोग, एक करने जा रहा है सामंथा रुथ प्रभु के साथ डेब्यू

साउथ इंडस्ट्री के स्टार किड्स (Famous Star of South Film Industry) क्यूटनेस और पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देते हैं. सोशल मीडिया अक्सर इनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. वहीं कई इवेंट में भी इन्हें स्पॉट किया जाता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 23, 2022, 04:53 PM IST
  • अराह से लेकर सितारा की फैन फॉलोइंग है बड़ी
  • सभी सोशल मीडिया पर मचा रहे हैं धूम
साउथ इंडस्ट्री के इन स्टार किड्स के दीवाने हैं लोग, एक करने जा रहा है सामंथा रुथ प्रभु के साथ डेब्यू

नई दिल्ली: सितारों की तरह ही उनके बच्चे भी बचपन से ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं. स्टार किड्स के बारे में जानने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार किड्स को तो आप सब जानते ही होंगे, पर आज आपको साउथ इंडस्ट्री के कुछ फेमस स्टार किड्स (Famous Star of South Film Industry) से रूबारू कराते हैं. ये स्टार किड्स अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

अरहा अर्जुन 

'पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन अपने दमदार अभिनय और शानदार स्टाइल के दम पर  लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाए हुए हैं. वहीं बात करें  अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा कि तो वह अभी 4 साल की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अरहा बेहद ही क्यूट है और वह जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी करने वाली है. अराह समांथ की आने वाली फिल्म शाकुन्तलम में नजर आएंगी. अल्लू अर्जुन की बेटी अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है.

महेश बाबू- सितारा

महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, पर इस मामले में उनकी बेटी सितारा भी पीछे नहीं हैं. सितारा का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिस पर वह अक्सर ही अपनी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

सितारा को भी लाखों लोग फॉलो करते हैं और अक्सर ही उनकी वीडियो वायरल हो जाती हैं. बता दें हाल में ही सितारा ने अपने पिता के साथ उनकी फिल्म में एक गाना किया है. वहीं, वह जल्द ही पहली बार टीवी पर अपने पिता के साथ डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी.

धनुष- यात्रा और लिंगा

धनुष साउथ ही नहीं बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी धमाल मचा चुके हैं. वह फिल्मों में अपने यूनिक स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन बता दें कि धनुष की तरह उनके बेटे यात्रा और लिंगा का भी स्टारडम कम नहीं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

धनुष अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करते हैं. 'द ग्रे मैन' की स्क्रीनिंग पर भी धनुष अपने बेटों के साथ नजर आए थे.

यश- आर्या

केजीएफ के रॉकी भाई यानी यश का नाम साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. वहीं उनकी बेटी आर्या बेहद क्यूट हैं, जिनकी तस्वीरें यश साझा करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

वहीं आर्या की अक्सर ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. छोटी आर्या का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है, जिसमें वह खिलखिलाते हुए नजर आ रही हैं.

दुलकर सलमान-मरयम

दुलकर सलमान ने हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'सीता रामम' से लोगों का दिल जीत लिया है. हर तरफ उनकी फिल्म की तारीफ हो रही है. वहीं उनकी बेटी मरयम साउथ की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

दुलकर सलमान अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं.

जूनियर एनटीआर- नंदामुरी भार्गव राम

साउथ इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपनी शानदार अदाकारी से साउथ  फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक तगड़ी पहचान बनाई है. अपने कैरियर में जूनियर एनटीआर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

जूनियर एनटीआर दो बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. उनके दोनों बच्चे  भार्गव राम और अभय राम दिखने में बेहद ही क्यूट नजर आते हैं और इनकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी का हाथ थामेगा विराट, घर वालों से छुपाएगा सई का राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़