Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

Abhijeet Bhattacharya Birthday Special: किंग खान की फिल्मों में एक से बढ़कर एक हिट गाने दे चुके सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijit Bhattacharya) का विवादों से काफी गहरा रिश्ता है. यहां तक की सिंगर यह भी कह चुके हैं कि वह खुद को भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा मानते हैं न कि बॉलीवुड का...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 30, 2023, 09:10 AM IST
  • 65वां जन्मदिन मना रहे हैं अभिजीत भट्टाचार्य
  • शाहरुख खान से लिया पंगा
Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

नई दिल्ली:Abhijeet Bhattacharya Birthday Special: 'वादा रहा सनम','जरा सा झूम लूं मैं', 'झांझरिया', 'तुम्हें जो मैंने देखा'(Tumhe Jo Maine Dekha ), 'सुनो न सुनो न'(suno na suna song), 'तौबा तुम्हारे ये इशारे' जैसे सुपरहिट गानों से सबका दिल जीतने वाले अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijit Bhattacharya) अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. सिंगर का जन्म कानपुर में हुआ था. नेता से लेकर अभिनेता तक पर अपने दिए गए विवादित बयानों के चलते उन्होंने खूब लाइम लाइट बटोरी है. 

शाहरुख खान से हुए नाराज

अभिजीत शाहरुख खान को भी खूब भला बुरा कह चुके हैं. वह एक्टर से इतना नाराज हो गए थे कि ऐलान कर दिया था कि शाहरुख़ ख़ान के लिए कभी कोई गाना नहीं गाएंगे. गायक ने बताया था कि वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी होम प्रोडक्शन फ़िल्म 'मैं हूं ना' में फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति को क्रेडिट दिया गया, लेकिन उन्हें वह सम्मान नहीं मिला जिसके वह हकदार थे. वहीं ओम शांति ओम में भी उनके साथ ऐसा ही हुआ. अगर वह फिल्मों के सुपरस्टार हैं तो मैं भी सुपरस्टार सिंगर हूं.

गरीबों की तुलना कुत्ता से की

सिंगर ने सलमान खान के हिट एंड रन केस में विवादित बयान देकर भी खूब कॉन्ट्रोवर्सी की थी. सलमान का सपोर्ट करते हुए अभिजीत ने सोशल मीडिया पर लिख दिया था कि 'कुत्ता रोड पर सोएगा तो कुत्ते की मौत ही मरेगा, सड़कें गरीब के बाप की नहीं हैं.'इस बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि एक साल तक वह भी बेघर रहे, लेकिन कभी सड़क पर नहीं सोए. फुटपाथ पर सोना अपराध है.

छेड़छाड़ के भी लगे आरोप

कई साल पहले दुर्गा पूजा के दौरान एक महिला ने अभिजीत पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया था. महिला का कहना था कि दुर्गा पूजा पंडाल में कैलाश खेर के लाइव शो के दौरान अभिजीत ने उनसे बदतमीजी की थी. अभिजीत कार्यक्रम के ऑर्गनाइजर टीम में शामिल थे. वहीं एक एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट भी अभिजीत पर बदसलूकी का आरोप लगा चुकी है.  

ये भी पढ़ें- 12th fail ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, फिल्म को मिल रहा है दर्शकों का प्यार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़