एलिगेंट लुक में दिखीं ईशा गुप्ता, रॉयल अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें

ईशा गुप्ता अपने नए लुक की वजह से एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस बार एक्ट्रेस इतने रॉयल अंदाज में दिखी हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 06:55 PM IST
  • ईशा गुप्ता की अदाओं पर टिकी नजरें
  • ईशा के हर अंदाज को फैंस ने सराहा है
एलिगेंट लुक में दिखीं ईशा गुप्ता, रॉयल अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक अपने बॉलीवुड करियर में एक्टिंग का खास जादू न चला पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ईशा के हर लुक को फैंस ने प्यार दिया है. ऐसे में फैंस सोशल मीडिया के जरिए भी उनके साथ जुड़े रहने की कोशिशें करते हैं. यही कारण ही एक्ट्रेस का हर लुक वायरल हो जाता है. अब फिर से ईशा के लुक पर नजरें टिकी रह गई हैं.

रॉयल लुक में स्टनिंग दिखीं Esha Gupta

ईशा इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दूसरे दिन उनका एक नया अवतार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में ईशा काफी रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस बार उन्हें ग्रीन कलर की फुल स्लीव्स वाला गाउन पहने हुए देखा जा रहा है, जिसे फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कई पोज दिए हैं.

ईशा ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

ईशा ने अपने इस लुक को न्यूड सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर ईशा ने डायमंड का खूबसूरत सा नेकपीस और मैचिंग रिंग कैरी की है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस की नजरें फिर उन पर ठहर गई हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'फाइल नंबर 323' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, एक्ट्रेस वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी नजर आएंगी. ईशा के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- पूल किनारे बिकिनी पहन बेबाक हुईं मोनालिसा, इतने हॉट अंदाज में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़