भतीजे करन देओल की शादी में बुआ ईशा देंगी खास परफॉमेंस, गेस्ट लिस्ट में इन सितारों के नाम शामिल

Karan Deol wedding: सनी देओल के बेट और धर्मेंद्र के पोते करन देओल 18 जून को अपनी दोस्त द्रिशा आचार्य से ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं. इस बिग फैट बेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करेंगे, वहीं सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल भी शादी में शामिल होंगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 15, 2023, 12:34 PM IST
  • 18 जून को करन के सिर सजेगा सहरा
  • शादी के फंक्शन में शामिल होंगे कई सितारे
भतीजे करन देओल की शादी में बुआ ईशा देंगी खास परफॉमेंस, गेस्ट लिस्ट में इन सितारों के नाम शामिल

नई दिल्ली: Karan Deol wedding: सनी देओल के बेटे करन देओल और द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं शादी से पहले वाली रस्में शुरू हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands में होने वाली है. इस बिग फैट बेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करेंगे.

ईशा देओल का डांस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र की बेटी और सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल भी करण की शादी और प्री वेडिंग फंक्शन मेंशामिल होने वाली है. खबर है की ईशा संगीत सेरेमनी में शामदार डांस परफॉमेंस भी देंगी. वहीं परिवार और दोस्त भी फंक्शन की शान बढ़ाते नजर आने वाले हैं.

शादी में ये सितारें होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करन देओल की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं. गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, रणवीर सिंह, करण जौहर जैसे बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं. वहीं बच्चन फैमली को भी न्योता दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और धर्मेंद्र के रिश्ते काफी मजबूत हैं.

हेमा मालनी होंगी शामिल?

वहीं हर कोई जानना चाहता है कि देओल परिवार की इस तीरसी पीढ़ी की पहली शादी में हेमा मालनी शामिल होंगी या नहीं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि शादीशुदा होने के बावजूद धर्मेंद्र ने हेमा मालनी से धर्म बदलकर शादी की थी. लेकिन एक्टर ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था. हालांकि हेमा मालनी और धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बीच रिश्ते कभी सामन्य नहीं रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Alia Bhatt की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, दिल को छू लेने वाला लिखा कैप्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़