Koffee with Karan 8: अजय देवगन की हाजिरजवाबी पर हैरान हुए करण जौहर, शो में की जमकर मस्ती

Koffee With Karan 9: करण जौहर का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'कॉफी विद करण' के 9वें एपिसोड का प्रोमो आ चुका है. इस प्रोमो में करण के साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. प्रोमो में अजय और रोहित की हाजिरजवाबी देखने लायक है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 09:17 PM IST
    • करण जौहर के शो में पहुंचे अजय देवगन और रोहित शेट्टी
    • अजय देवगन ने करण जौहर की ऐसे की खिंचाई
Koffee with Karan 8: अजय देवगन की हाजिरजवाबी पर हैरान हुए करण जौहर, शो में की जमकर मस्ती

नई दिल्ली: Koffee With Karan 9: करण जौहर का बहुचर्चित शो 'कॉफी विद करण' लगातार चर्चाओं में रहता है. वहीं अब इस शो के 9वें एपिसोड का प्रोमो आ चुका है. इस प्रोमो में करण के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. प्रोमो में अजय और करण बीच जुगलबंदी देखने के मिल रही है.  

रोहित शेट्टी का हाजिरजवाबी

'कॉफी विद करण' प्रोमो की शुरुआत में होस्ट करण जौहर ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रोहित शेट्टी का वेलकम किया. इस बीच उन्होंने अजय से पूछा, ' क्या आप सक्सेस मिलने के बाद ओवररिएक्ट करते हैं?'. इस पर रोहित शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा,'अजय और सलमान के बारे में एक बताता हूं. फिल्म हिट होती है तो ये दोनों अपनी वैन में बैठकर चिल करते हैं. फिल्म फ्लॉप होती है तो ये दोनों अपनी वैन के बाहर बैठकर चिल करते हैं',.   

रणवीर सिंह के सामने कान बंद कर लेते हैं अजय  

प्रोमो में आगे करण जौहर ने अजय से रणवीर सिंह को लेकर को लेकर सवाल किया, 'रणवीर की एनर्जी कभी डाउन नहीं होती है और अजय आप इसके एकदम अपोजिट हैं. ऐसे में आप रणवीर को कैसे हैंडल करते हैं?', इसपर अजय देवगन जवाब देते हुए कहते हैं,'मैं उनसे कहता हूं कि या तो आप चुप हो जाइए या फिर मैं अपने कान बंद कर लेता हूं,'. एक्टर के इस जवाब पर करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं.  

पार्टी में कोी नहीं बुलाता- अजय 

रैपिड फायर राउंड में करण जैहर ने अजय देवगन से पूछा,'आप कभी किसी पार्टी में दिखते क्यों नहीं हैं?'इस पर एक्टर तुरंत जवाब देते हैं,'क्योंकि मुझे लोग पार्टीज में बुलाते ही नहीं है',. करण आगे कहते हैं 'आप कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट नहीं होते हैं?', अजय ने हंसते हुए कहा,'क्योंकि मैं वहां कभी पैप्स को बुलाता ही नहीं'.

काजोल को लेकर दिया ये जवाब 

प्रोमो के आखिर में करण जौहर ने अजय देवगन से उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को लेकर सवाल किया कि अगर काजोल आपसे बात न कर रहीं हो तो उसकी क्या वजह हो सकती है? इस पर अजय ने कहा,' मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं.'

ये भी पढ़ें- Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़