ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहना सालों तक इमरान हाशमी पर पड़ा भारी, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

इमरान हाशमी ने 2014 के एक मामले पर खुलकर बात की है, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह दिया था. एक्टर ने बताया कि उन्हें सालों तक अपने इस बेबाक बयान का भुगतान करना पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 02:02 PM IST
    • ऐश्वर्या राय के फैन हैं इमरान
    • ऐश्वर्या पर दिया था ये बयान
ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहना सालों तक इमरान हाशमी पर पड़ा भारी, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी फिल्मों से ज्यादा बेबाक सीन्स की वजह से काफी विवादों में रहे हैं. वहीं, एक्टर ने कई बार ऐसे बयान भी दिए हैं, जिनके कारण उन्हों आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. ऐसा ही एक बयान उन्होंने सालों पहले एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को लेकर दिया था, जिसकी वजह से इमरान को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. हालांकि, अब एक्टर ने सालों बाद फिर इस मामले पर बात की है.

इंटरव्यू के दौरान ताजा हुआ मामला

इन दिनों इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त इमरान लगातार कई इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक कहने वाली कॉन्ट्रोवर्सी पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि इस बयान की वजह स उन्हें लंबे समय तक अपने करियर में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

2014 के मामले पर की इमरान ने चर्चा

दरअसल, इमरान ने 2014 में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह दिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी. अब ताजा इंटरव्यू में इमरान से 'शोटाइम' में उनके किरदार के बारे में पूछा गया. इस दौरान एक्टर ने बताया कि उनका रोल ऐसा है जो बेबाकी से कुछ भी बोल देता है. इसके बाद एक्टर से पूछा गया कि क्या 'शोटाइम' में उनका किरदार बिल्कुल वैसे ही है जैसे वह 2014 में 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में नजर आए थे?

अपने किरदार पर कर रहे थे बात

इमरान ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'आप जिस शो की बात कर रहे हैं, उसमें बिना सोचे-समझे बोलने का मुझे खामियाजा भी उठाना पड़ा है. रैपिड फायर राउंड में जब करण ने यह जवाब सुना तो उन्होंने इसे कट कर दिया था. वह हैरान थे. उन्होंने आस-पास देखा सब हक्के-बक्के रह गए थे. इसके बाद करण ने पूछा कि क्या इमरान के जवाब को रखा जा सकता है. उन्हें हां में जवाब मिला.'

रैपिड फायर राउंड में हो गई थी इमरान से गलती

बता दें कि 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में इमरान से कहा गया कि वह एक शब्द बोलेंगे और इसे सुनकर उनके दिमाग में जो भी सबसे पहले आएगा उन्हें उसका नाम बताना है. इसके बाद करण ने कहा 'प्लास्टिक' इसके जवाब में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया. उनके इस जवाब से सेट पर सभी हैरान थे. हालांकि, बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में माफी मांगते हुए कहा था कि वह ऐश्वर्या की बहुत इज्जत करते हैं और उनके बड़े फैन हैं.

ये भी पढ़ें- Madhubala Special: जब मधुबाला को फिल्म के सेट पर होने लगी थीं खून की उल्टियां, क्यों आखिरी वक्त बिताना पड़ा 'अकेले'?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़