इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

'जन्नत गर्ल' के नाम से मशहूर सोनल चौहान ने अपनी अदाकारी से ज्यादा क्यूटनेस और बोल्ड लुक का लोगों का दीवाना बनाया है. वह अक्सर अपने फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से सोनल का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 07:51 PM IST
  • पानी में आग लगाती नजर आईं सोनल चौहान
  • बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने दिए सिजलिंग पोज
इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

नई दिल्ली: इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'जन्नत' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली सोनल चौहान (Sonala Chauhan) इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था. भले ही वह पिछले काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी सोनल चर्चा में हैं. वह बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकी है. हालांकि सोनल को असल पहचान अपने बोल्ड लुक्स से मिली है. 

सोनल चौहान ने फिर खींचा ध्यान

सोनल जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. सोनल न अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है. आज दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनके हर लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ऐसे में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. अब एक बार फिर से सोनल ने लागों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

एक्ट्रेस ने पिंक बिकिनी में ढाया कहर 

तस्वीर में सोनल को पिंक कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह पानी में आग लगा रही हैं. हालांकि इस फोटो में सोनल का चेहरा नहीं दिख रहा.

लोगों की नजरें सोनल की बोल्डनेस पर ही टिकी रह गई है. इस लुक में सोनल काफी हॉट दिख रही हैं. अब सोनल के फैंस इस पर कमेंट करते हुए उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर से सभी के होश उड़ गए हैं.    

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनल

सोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह बेशक बॉलीवुड में कम ही दिख रही हैं, लेकिन साइथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. पिछली बार उन्हें फिल्म 'एफ3: फन एंड फ्रस्टेशन' में देखा गया था. अब जल्द ही वह प्रभास की पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- ANIMAL: रणबीर कपूर नहीं, ये साउथ सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़