एल्विश यादव की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें! रेव पार्टी में इस जगह से आते थे सांप

सांप और इसके जहर की तस्करी के मामले में नोएडा पुलिस लगातार पूछताछ कर सफलता हासिल कर रही है. अब इस केस में मुख्य आरोपी राहुल की एक डायरी पुलिस के हाथ लगी है. वहीं, इस मामले में कई बड़े मोड़ भी आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 03:15 PM IST
    • एल्विश के सामने हो सकती है पूछताछ
    • नोएडा पुलिस के हाथ लगी राहुल की डायरी
एल्विश यादव की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें! रेव पार्टी में इस जगह से आते थे सांप

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT 2) के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस समय काफी मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों ही रेव पार्टी मामले में उनका नाम सामने आया था, जिसके बाद से एल्विश विवादों में बने हुए हैं. इस केस में नोएडा पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है. हर पल इस मामले में एक नया मोड़ आ रहा है.

54 घंटे हुई पूछताछ

अब खबर आई है कि पुलिस को मुख्य आरोपी राहुल की एक डायरी हाथ लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब पुलिस राहुल सहित गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को एल्विश यादव के सामने बिठाकर पूछताछ करने वाली है. नोएडा पुलिस ने आरोपियों को 54 घंटे रिमांड में रखकर पूछताछ की. 

बदरपुर से मंगवाए जाते थे सांप और जहर

रिमांड के दौरान सामने आया कि सांप और उनका जहर उन्हें बदरपुर के पास स्थित एक गांव से मिलता था. पूछताछ के समय पुलिस पांचों आरोपियों को उन-उन लोकेशन पर भी ले जाया गया, जो वायरल वीडियो में भी दिखी. पूछताछ में एजेंट राहुल ने पुलिस को बताया कि वह अपने सोर्सेस और कॉन्टैक्ट का इस्तेमाल कर पार्टियों में सांप और उसका जहर मंगवाता था.

पूछताछ में हुए कई खुलासे

फिलहाल रिमांड के बाद आरोपियों को फिर से जेल भेज दिया गया. हालांकि, जरूरत पड़ने पर दोबारा इन लोगों को रिमांड में लिया जा सकता है. रिपोर्ट्स की माने तो इस पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिला हैं. इस बात का भी खुलासा हुआ है कि एल्विश की पार्टियों में भी बदरपुर से सांप मंगवाए जाते थे. बताया जा रहा है कि रेव पार्टियों में सांप का खेल भी कराया जाता था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज को भड़काएंगी मालती देवी, अनुपमा गुरु मां की साजिश को करेगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़