वैष्णो देवी में विवाद वाले वीडियो पर फूटा एल्विश यादव का गुस्सा, बोले- 'मेरे पे हाथ उठाने वाले जिस दिन पैदा होंगे...'

इन दिनों एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ कटरा में विवाद होता नजर आ रहा है. हालांकि, अब एल्विश ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए गुस्सा निकाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 06:33 PM IST
    • एल्विश यादव ने बताया पूरा सच
    • कटरा का वीडियो हो रहा वायरल
वैष्णो देवी में विवाद वाले वीडियो पर फूटा एल्विश यादव का गुस्सा, बोले- 'मेरे पे हाथ उठाने वाले जिस दिन पैदा होंगे...'

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अक्सर ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. अब बार फिर उन्हें लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में एल्विश अपने दोस्त राघव शर्मा के साथ माता रानी के दर्शन करने के लिए जम्मू वैष्णो देवी पहुंच थे. यहां कुछ ऐसा हुआ कि कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया, जिसके बाद एल्विश अपनी खुद को बचाते हुए वहां से भागते नजर आए. अब इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

क्या वाकई पिटते-पिटते बचे एल्विश

हाल ही में रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कटरा में एक शख्स एल्विश यादव और राघव की फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब एल्विश ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो दोनों के बीच बात काफी बहस होने लगी. ऐसे में बात मारपीट तक पहुंच गई और शख्स ने राघव का कॉलर पकड़ लिया. इस दौरान एल्विश के साथ मौजूद लोग उन्हें लेकर चुपचाप वहां से निकल गए. इस विवाद का वीडियो सामने के बाद एल्विश के चाहने वालों के बीच हलचल मच गई.

एल्विश ने दी प्रतिक्रिया

अब एल्विश ने आखिरकार इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में इन खबरों को फर्जी बताया है.

एल्विश ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब तक ऐसे न्यूज वाले जिंदा है, फेक नरेटिव चलते रहेंगे. मुझ पर हाथ उठाने वाले जिस दिन पैदे होंगे, कलयुग का अंत आ जाएगा.चीयर्स.'

एल्विश ने शेयर किया शख्स का वीडियो

वहीं, एल्विश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वही शख्स सफाई देता दिख रहा है, जिसके साथ कटरा वाले वीडियो में विवाद होता दिख रहा है. इसमें शख्स कह रहा है, 'एक झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि एल्विश यादव जम्मू कटरा आए थे और उनकी लड़ाई हुई और उनको मार पड़ने की नौबत तक आ गई थी.

मैं आपको बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं है. हुआ ये था कि एल्विश यादव अपने दोस्तों के साथ कटरा में मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए आए थे. वह कटरा के मुख्य बाजार के एक ढाबे में खाना खा रहे थे. जैसे ही हमें पता चला तो हम वहां पहुंचे तो उस दौरान भीड़ ने उन्हें घेरा हुआ था.'

एल्विश ने किया शुक्रिया अदा

शख्स ने आगे बताया कि उन्होंने एल्विश से सवाल करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान राघव शर्मा के थोड़ी तू-तू मैं-मैं हो गई. हालांकि, बाद में सारी बात क्लियर भी हो गई. सोशल मीडिया पर एक छोटा सा क्लिप चलाकर उसे वायरल किया जा रहा है. शख्स ने आगे कहा, 'मुझे मुसलमान और पत्थरबाज समझा जा रहा है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. ये बस एक गलतफहमी थी.' एल्विश ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सच जानने के लिए वीडियो देखें और फेक खबरों पर यकीन न करें. सच बताने के लिए धन्यवाद प्रदीप भाई.'

ये भी पढ़ें- Dunki: एक अफवाह के कारण तापसी पन्नू की झोली में गिरी शाहरुख खान की फिल्म! एक्टेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़