समुद्र किनारे टू-पीस पहन बेबाक हुईं एली अवराम, शर्ट के सारे बटन खोल दिखाया बेहद बोल्ड लुक

एली अवराम (Elli Avrram) इन दिनों अपने लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 08:12 PM IST
  • एली अवराम ने अपना बेबाक अवतार दिखाया
  • एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
समुद्र किनारे टू-पीस पहन बेबाक हुईं एली अवराम, शर्ट के सारे बटन खोल दिखाया बेहद बोल्ड लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. फैंस ने उन्हें किरदार में खूब प्यार दिया है. फिल्मों के अलावा एली अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में अक्सर वह अपने नए लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेबाक अवतार दिखाया है.

Elli Avrram ने समुद्र किनारे कराया फोटोशूट

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस समुद्र किनारे काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान लाइट ग्रे कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने हैं. इसके साथ एली ने ओवर साइज व्हाइट शर्ट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

यहां एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाने के लिए शर्ट के सारे बटन खोलकर फोटोशूट कराया है. कुछ फोटोज में वह शर्ट उतारते हुए भी तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं एली अवराम

इन फोटोज में एली का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने यहां अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. अब फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी करना शुरू कर दिया है. कुछ ही देर में एली की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी एली

एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'पियानो' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'गणपत' और तमिल फिल्म 'Naane Varuven' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ी बेबाकी, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़