एली अवराम ने पलक झपकते ही बदला लुक, देसी अंदाज में इंटरनेट पर मचाई सनसनी

एली अवराम (Elli AvrRam) की हर अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. अब फिर से एली का सिजलिंग लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 11:43 PM IST
  • एली अवराम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • एली ने फिर से सिजलिंग फोटोशूट कराया है
एली अवराम ने पलक झपकते ही बदला लुक, देसी अंदाज में इंटरनेट पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) अपने लुक्स के कारण अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हो गए हैं. एली भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. सोशल मीडिया के जरिए भी वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

Elli AvrRam ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

एली ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस को सिंपल से बेब लुक में बदलते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो में एली प्रिंटेड जंपसूट पहने किताब पढ़ती नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां गर्म जुराबे पहनी है, चश्मा पहना है और 2 चोटी बनाई बनाई हुई है. इसके बाद कैमरे में देखते हुए वह स्वाइप करती हैं और अचानक उनका ग्लैमरस लुक दिख जाता है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं एली अवराम

इस बदले हुए लुक में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर का फ्रिल वाला लहंगा और सिक्वेंस वाला स्लिवलेस क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्राउनिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इस दौरान उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई है और अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी एली अवराम

एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास की फिल्में कतार में हैं. हिंदी सिनेमा के अलावा एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. जल्द ही वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' में दिखाई देने वाली हैं. इसके बाद उन्हें पियानो, गणपथ और तमिल फिल्म 'नाने वारुवेन' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने फिर चलाया हुस्न का जादू, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़