एली अवराम के इस टैलेंट ने उड़ाए होश, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो

एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर अपना ऐसा टैलेंट दिखाया है, जिस पर लोग हैरान हुए उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 12:25 PM IST
    • एली अवराम ने किया हैरान
    • पहले नहीं होगा ये अंदाज
एली अवराम के इस टैलेंट ने उड़ाए होश, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) को कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाते हुए देखा जा चुका है. हालांकि, एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती की वजह से पॉपुलैरिटी मिली. एली के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में हमेशा ही भरपूर प्यार दिया है. वहीं, एली भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपनी ग्लैमर्स अदाएं दिखाते हुए नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने एक नए वीडियों के कारण चर्चा में हैं.

एली अवराम के टैलेंट ने किया हैरान

'बिग बॉस 7' फेम एक्ट्रेस एली अवराम ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने टैलेंट से सभी के होश उड़ा रही हैं. इस वीडियो में एली आइस स्केटिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

यहां वह इतनी खूबसूरती और नजाकत के साथ आइस स्टेकिंग कर रही हैं, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके लिए यह कितना आसान है. बैकग्राउंड में 'एनिमल' फिल्म का गाना 'पहले भी मैं' सुनाई दे रहा है. एली का ये नया अंदाज देख लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

फिगर स्केटिंग गर्ल का रोल करना चाहती हैं एली

आइस स्केटिंग के दौरान एली के बैलेंस और फ्लेक्सिबिलिटी ने लोगों को हैरान कर दिया है. इतने मुश्किल टास्क के दौरान भी एक्ट्रेस एक्सप्रेशन्स देना नहीं भूलीं. एली ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'ये कोई बॉडी डबल नहीं है, बस मैं बर्फ पर अपना काम कर रही हूं. 'पहले भी मैं' मेरा नया फेवरेट गाना है. मुझे बस अपने स्टाइल में इस पर वाइब करना था. एक दिन फिगर-स्केटिंग गर्ल का रोल प्ले करने का सपना देख रही हूं. ये पैशन रियल है.'

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

दूसरी ओर एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों में भी काफी काम करते हुए देखा जा चुका है. पिछली बार एक्ट्रेस 'कॉन्ज्यूरिंग कन्नापान' टाइटल से बनी तमिल फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' में भी नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान को चढ़ा नया शौक, बेटी आयरा की शादी से पहले हर रोज करने लगे हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़