एली अवराम ने ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाई सिजलिंग अदाएं

एली अवराम (Ellie AvrRam) अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी अदाओं के जादू से हमेशा लोगों को मदहोश किया है. अब एली की अदाओं पर फिर लोग दिल हार बैठे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 04:42 PM IST
  • एली अवराम का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • एली सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
एली अवराम ने ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम (Ellie AvrRam) कई फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी अपने लुक्स की वजह से हासिल हुई है. अक्सर एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक कैमरे में कैद होता रहता है. ऐसे में एली की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग आज उनकी हर झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Ellie AvrRam ने दिखाया साड़ी में भी किया मदहोश

एली इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक बार फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देखने को मिला है. इन फोटोज में एली को ब्लैक कलर की सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर की ही गलव्स भी पहने हुए हैं. एक्ट्रेस ने इसे इंडो-वेस्टर्न टच दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं एली अवराम

एली ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गले में पर्ल वाला नेकपीस पहना है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Face Magazine (@facemag.in)

एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इस साड़ी लुक में भी एली काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी एली अवराम

एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह अपनी तमिल फिल्म 'Naane Varuvean' को लेकर चर्चा में थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस को 'गणपत' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसमें टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने पहना इतना रिवीलिंग ब्लाउज, साड़ी में भी दिखाया बोल्ड अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़