अगर उस दिन मुस्कुरा दिए होते चंकी पांडे, तो आज एकता कपूर होतीं उनकी पत्नी

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने अपना 60 वां बर्थड़े सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने चंकी को विश करते हुए एक किस्सा शेयर किया है. इसे पढ़ हर कोई हैरान हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 05:51 PM IST
  • एकता ने चंकी को लेकर किया खुलासा
  • चंकी पांडे पर था एकता कपूर का क्रश
 अगर उस दिन मुस्कुरा दिए होते चंकी पांडे, तो आज एकता कपूर होतीं उनकी पत्नी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे 26 सितंबर को अपना 60 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. चंकी पांडे बी टाउन का जाना माना नाम हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1987 में 'आग ही आग' से किया था. एक्टर ने अपने जन्मदिन के लिए पार्टी रखी थी. उनकी जन्मदिन की पार्टी में बी टाउन के बड़े स्टार्स नजर आए थें वहीं सोशल मीडिया पर भी स्टार्स ने जमकर उनको विश किया था. एकता कपूर ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है. लेकिन एकता कपूर ने विश करते हुए जो लिखा है उसे पढ़ फैंस चौंक गए हैं. आप भी सोच रहे हैं को एकता कपूर ने आखिर ऐसा क्या लिख दिया था. आइए जानते हैं. 

एकता कपूर होती चंकी की पत्नी


एकता कपूर चंकी पांडे की पत्नी होती ऐसा हम नहीं बल्कि एकता कपूर ने खुद कहा है. दरअसल चंकी पांड के जन्मदिन पर एकता कपूर ने अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चंकी को विश किया था. इस दौरान उन्होंने एक पुरानी फोटो को पोस्ट कर लिखा: 'जब सालों पहले मैं चंकी पांडे को देखकर ब्लश करती थी, अगर उन्होंने रिएक्ट किया होता, तो मैं भी आज बॉलीवुड पत्नियों में से एक होती. हैप्पी बर्थड़े.

शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया जन्मदिन 
चंकी पांडे ने अपना 60 वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में शेयर किया है. चंकी के जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स का तांता लगा था. पार्टी में चंकी के फ्रेंड्स के अलावा उनकी बेटी अनन्या पांडे की भी फ्रेंड्स नजर आए थें. 

अनन्या के दोस्त भी हुई शामिल 
चंकी पांडे के जन्मदिन में बेटी अनन्या पांडे के दोस्त भी नजर आए थे. पापा के बर्थड़े पार्टी पर अनन्या की ब्रेस्ट फ्रेंड सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ेंः 'आशिकी 3' नहीं इस डायरेक्टर फिल्म में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़