Ekta Kapoor Happy Birthday: जितेन्द्र की एक शर्त ने एकता का नहीं बसने दिया घर, IVF से बनीं एक बेटे की मां

Ekta Kapoor Happy Birthday: टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एकता का जितेन्द्र कपूर और शोभा कपूर जन्म 7 जून 1975 को मुंबई में हुआ था. अपने करियर में एकता ने कई सुपरहिट शोज दिए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 7, 2023, 07:34 AM IST
  • 48वां जन्मदिन मना रही हैं एकता कपूर
  • फिल्मों से लेकर कई टीवी शोज का कर चुकी हैं निर्माण
Ekta Kapoor Happy Birthday: जितेन्द्र की एक शर्त ने एकता का नहीं बसने दिया घर, IVF से बनीं एक बेटे की मां

नई दिल्ली: Ekta Kapoor Happy Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार जीतेंद्र (Jeetendra) और शोभा कपूर (Shobha Kapoor) की बेटी एकता कपूर (Ekta Kapoor) इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. टेलीविजन क्वीन कही जाने वाली एकता अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रही हैं. 48 साल की हो चुकी फिल्म और टीवी शो मेकर ने आज तक शादी नहीं की है. कई वार शादी के सवालों से घिरी एकता ने इसके पीछे एक चौंकाने वाली वजह बताई थी.

शादी को लेकर बोलीं थी एकता

एकता कपूर टेलीविजन और फिल्म निर्माता, निर्देशक और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक हैं. उनका नाम भी कुंवारे स्टार की लिस्ट में शामिल हैं. फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि आखिर उन्होंने आज तक शादी की क्यों नहीं की है. एकता कपूर से जब पूछा गया कि वो कब करेंगी शादी? एकता कपूर ने इसके जवाब में बस मुस्कुराते हुए कहा था कि जब सलमान खान शादी कर लेंगे.

जितेंद्र ने रखी ये शर्त

इंटरव्यू में खुलासा करते हुए एकता ने शादी के बारे में कहा था कि उनके पिता ने ऐसी शर्त रख दी थी कि वह शादी नहीं कर पाईं. एकता ने कहा कि, 'मुझसे पिता ने कहा था या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम पर ध्यान देना होगा. जिसके बाद मैंने काम को चुन लिया, शादी नहीं की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

मेरे कई दोस्त ऐसे हैं जिनकी शादी हो गई थी, लेकिन अब वो सिंगल हो गए हैं. पिछले कुछ सालों में मैंने कई तलाक होते हुए देखे हैं और मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है तभी मैं आज तक सही इंसान का इंतजार कर रही हूं.

करोड़ों की हैं मालकिन

एकता कपूर लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में एकता की नेटवर्थ 95 करोड़ रुपए थी. उनकी महीने की कमाई 1 करोड़ से ज्यादा हैं. पिछले कुछ सालों में एकता कपूर की नेटवर्थ में काफी ग्रोथ हुई है. उनका मुंबई में एक आलीशान घर है. इसकी कीमत 7 करोड़ बताई जाती है. वहीं उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां और विदेश में भी प्रॉपर्टी है.

इसे भी पढ़ें: Amrita Rao Happy Birthday: 'विवाह' की पूनम बन छा गई थीं अमृता, शादी के लिए दिए गए ऐसे-ऐसे लालच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़