'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता से खुश हुईं एकता कपूर, सक्सेस पार्टी देने का किया ऐलान

Dream Girl 2: एकता आर कपूर अपनी ब्लॉकबस्टर रिलीज ड्रीम गर्ल 2 के लिए सक्सेस पार्टी की मेजबानी करने वाली हैं.  ड्रीम गर्ल 2 के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ, एकता कपूर फ्रेंचाइजी का जश्न मनाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 5, 2023, 01:32 PM IST
  • Dream Girl 2 ने मचाई धूम
  • एकता कपूर देंगी सक्सेस पार्टी
'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता से खुश हुईं एकता कपूर, सक्सेस पार्टी देने का किया ऐलान

नई दिल्ली:Dream Girl 2: एकता आर कपूर अपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की हालिया रिलीज ड्रीम गर्ल 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता का आनंद ले रही है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने अभिनय किया है. यह फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों की पसंदीदा बन गई और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. 

फिल्म ने ताबड़तोड़ की कमाई

Dream Girl 2 के साथ आयुष्मान खुराना ने 10.69 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनर दी, और अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए, फिल्म ने अब तक 86.16 करोड़ का कलेक्शन किया है. आने वाले दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छू रही है.  फिल्म को मिल रही शानदार सफलता के साथ, एकता आर. कपूर फ्रेंचाइजी की जीत और जनता से मिल रहे प्यार का जश्न मनाने के लिए एक सक्सेस पार्टी आयोजित करने की योजना बना रही हैं.

इस दिन होगी पार्टी

खबर के मुताबिक 6 सितंबर की शाम बुधवार को एकता आर कपूर के घर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जाएगा.  पार्टी में ड्रीम गर्ल 2 की टीम के साथ करीबी परिवार और दोस्त भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि कई सीक्वेल को बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर काम करते हुए देखा है, ड्रीम गर्ल 2 एक और आश्चर्य के रूप में सामने आई है, जिसने सीक्वेल की योग्यता साबित की है और यह भी मुहर लगा दी है कि  अपने अच्छे कंटेंट के साथ फ्रेंचाइजी दर्शकों की पहली फिल्म होगी.

फिल्म देख हो जाएंगे लोटपोट

जो चीज़ वास्तव में हर किसी का ध्यान खींचती है वह है आयुष्मान के किरदार पूजा का उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन, जो फेमिनिन लुक में कमाल लगती है, जिससे फैन्स को अगली कड़ी की कहानी की दिशा के बारे में उत्सुकता होती है. करम के रूप में पूजा की परछाई पर्दे से झांकती है जो लोगों को खिलखिलाने और हंसाने का काम करती है.

 

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi Birthday: एक ट्रैक्टर की वजह से Pankaj Tripathi की हुई हिंदी सिनेमा में एंट्री, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़