क्या एड शीरन लेने वाले हैं म्यूजिक इंडस्ट्री से सन्यास? दिए ऐसे हिंट

सिंगर एड शीरन ने अपने जबरदस्त गानों से दुनियाभर में खूब धमाल मचाया हुआ है. उनके हर गाने के लिए फैंस में एक अलग ही क्रेज दिखाई देता है. इसी बीच अब उनकी रिटायरमेंट की खबरें सामने आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 09:05 PM IST
  • एड शीरन जल्द रिटायरमेंट ले सकते हैं
  • एड शीरन का हर गाना हिट रहता है
क्या एड शीरन लेने वाले हैं म्यूजिक इंडस्ट्री से सन्यास? दिए ऐसे हिंट

नई दिल्ली: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) को आज कौन नहीं जानता? चार्ट टॉपिंग स्टार एड शीरन ने 2011 में म्यूजिक की दुनिया में पहली बार धमाका किया था. इसके बाद से ही उन्हें बड़ी सफलता हासिल हो गई थी. आज शीरन के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. हालांकि, इसी बीच अब खबर आई है कि शीरन के फैंस को खुद को तैयार कर लेना चाहिए, क्योंकि उनकी रिटायरमेंट को अब कुछ ही साल बाकी रह गए हैं.

20 साल बार सन्यास लेना चाहते हैं एड शीरन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्ट में सबसे ऊपर रहने वाले 31 वर्षीय शीरन अब भी उतने ही फ्रेश हो सकते हैं, जितने एक दशक पहले जब वह म्यूजिक इंडस्ट्री में आए थे. अपने करियर में अब तक 5 नंबर एक एल्बम और 10 नंबर एक एकल हासिल करने वाले शीरन का कहना है कि वह कोल्डप्ले की सफलता का अनुकरण करना चाहते हैं और 20 साल के करियर के बाद शीर्ष पर रहते हुए सन्यास लेना चाहते हैं.

2011 में मचाया था शीरन ने धमाल

शीरन ने पहली बार 2011 में म्यूजिक की दुनिया में धमाका किया था, जिसका मतलब ये है कि उन्होंने एल्बम और धुन बनाने के लिए खुद को सिर्फ 9 साल और दिए हैं. उनका पहला एकल, 'द ए टीम', जून 2011 में रिलीज हुआ और एकल चार्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गया. इस बीच, अब तक जारी उनके सभी 5 स्टूडियो एल्बम, 'एल्बम चार्ट' में सबसे ऊपर रहे हैं.

2011 में किया था शीरन ने ये ऐलान

शीरन ने अतीत में संगीत छोड़ने का दावा करते हुए उन्होंने कहा था कि वह एक बार पिता बनने के बाद अपना करियर छोड़ देंगे. हालांकि, शीरन ने अगस्त 2019 में 28 साल की उम्र में अपनी हाफ रिटायरमेंट की घोषणा कर दी ली, लेकिन म्यूजिक छोड़ने के एक साल बाद फिर से ही वह फिर सुर्खियों में आ गए.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल को दाढ़ी को लेकर कमेंट करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़