जेनिफर लोपेज के साथ हनीमून पर निकले बेन एफ्लेक, जानिए किस वजह से फूट-फूट कर रो पड़े एक्टर

कपल ने इस महीने की शुरूआत में लास वेगस में शादी की और पेरिस पहुंचने के बाद से एक-दूसरे के साथ हैं. अपने हनीमून पीरियड को दोनों बेहद एन्जॉय करते दिख रहे हैं. दोनों आइफिल टावर को निहारते हुए शाम बिताते हुए नजर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 01:35 PM IST
  • जेनिफर अपना 53वें जन्मदिन मना रही थीं
  • कपल रेस्तरां 'ला जिराफे' पेरिस में साथ में था
जेनिफर लोपेज के साथ हनीमून पर निकले बेन एफ्लेक, जानिए किस वजह से फूट-फूट कर रो पड़े एक्टर

नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार जोड़ी बेन एफ्लेक (Ben Afleck) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों पेरिस में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों 20 साल बाद शादी के बंधन में बंधे. ऐसे में फैंस उन पर बेहद प्यार लुटा रहे हैं. आए दिन उनका रोमांटिक फोटोज को देख इंटरनेट का पारा बढ़ा हुआ है. प्यार के इस सिलसिले के बीच बेहद इमोशनल नजारा भी सामने आया है.

बेन हुए इमोशनल

अभिनेता बेन एफ्लेक को इमोशनल होते हुए देखा गया. जेनिफर के सिर पर हाथ फेरते ही वह फूट-फूट कर रो पड़े. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर अपने 53वें जन्मदिन पर रेस्तरां ला जिराफे में बेन के साथ थीं. उनको एफिल टॉवर का नजारा बेहद पसंद है.

बर्थडे सेलिब्रेशन

जेनिफर लोपेज के लिए एक स्पेशल केक लाया गया. फुलझड़ियों से सजे केक से पहले दोनों साथ में एक स्पेशल डिश का मजा लेते हुए दिखाई दिए. कपल एक-दूसरे को गले लगाते हुए पहले से कहीं ज्यादा खुश लग रहे थे. इस दौरान वो एक इमोशन मोमेंट साझा करते दिखाई दिए.

क्यों इमोशनल हुए बेन

फिलहाल यह पता नहीं चला कि बेन एफ्लेक क्यों रोने लगे, हालांकि पत्नी जेनिफर लोपेज उनके गाल पर हाथ रखकर उन्हें दिलासा दे रही थीं. ऐसे में ये दोनों के प्यार की बोंड को दर्शाता है. साथ में उनकी ये नई पारी ये देखना होगा कि कितने आगे तक जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कपल ने इस महीने की शुरूआत में लास वेगस में शादी की और पेरिस पहुंचने के बाद से एक-दूसरे के साथ हैं. अपने हनीमून पीरियड को दोनों बेहद एन्जॉय करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह को मिल गई उनकी दुल्हनिया, जानिए क्यों हो रहे हैं ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़