Aryan khan की 'स्टारडम' दिखाएगी SRK की स्ट्रगल जर्नी? ये एक्टर हो सकते हैं डेब्यू सीरीज का हिस्सा!

Aryan Khan Debut Series: किंग खान की लाढली सुहाना खान के डेब्यू के बाद सबकी नजरें एक्टर के बेटे आर्यन खान पर टिकी हुई हैं. वहीं दूसरी ओर आर्यन खान भी 'स्टारडम' के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए तैयार हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 05:36 PM IST
    • SRK की जिंदगी पर आधारित होगी आर्यन की डेब्यू सीरीज
    • स्टारडम' से बतौर निर्देशक आर्यन खान करेंगे डेब्यू
Aryan khan की 'स्टारडम' दिखाएगी SRK की स्ट्रगल जर्नी? ये एक्टर हो सकते हैं डेब्यू सीरीज का हिस्सा!

नई दिल्ली: Aryan Khan Debut Series: सुहाना खान ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चिज' से डेब्यू किया था. फिल्म को दर्शकों  की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिले थे. अब शाहरुख खान के लाढले आर्यन खान भी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रहे हैं. कुछ समय पहले जब बॉबी देओल करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में आए थे तो उन्होंने ये बताया था कि वह आर्यन की डेब्यू सीरीज 'स्टारडम' का हिस्सा हैं. 

पिता की जिंदगी पर आधारित होगी डेब्यू सीरीज 

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान की 'स्टारडम' की कहानी दिल्ली ब्वॉय की है, जो इंडस्ट्री में आकर अपनी जिंदगी के बड़े-बड़े सपनों को पूरा करता है. अपनी इस डेब्यू सीरीज ने आर्यन ये दर्शाएंगे कि इंडस्ट्री में उस स्टारडम तक पहुंचने के लिए उस यंग मैन को कितना स्ट्रगल करना पड़ता है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज की जर्नी लोगों को कहीं न कहीं शाह रुख खान के सफर को दर्शाती है. दावा किया जा रहा है कि सीरीज की कहानी उनके पिता के निजी संघर्षों पर आधारित है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस वजह से एक्टिंग नहीं चुनी फील्ड 

बता दें की जब आर्यन खान के डेब्यू की खबर सामने आई थी उस वक्त हर की कयास लगा रहा था कि आर्यन बतौर एक्टर बॉलीवुड में अपना सफर शुरु करेंगे। मगर आर्यन ने एक्टर न बनकर डायरेक्टर बनकर फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के फैसला किया है. शाहरुख खान ने खुद एक इंटरव्यू में आर्यन के एक्टिंग में न आने की वजह का खुलासा किया था. उन्होंने कहा, "आर्यन को पता है कि उनमें वह चीज नहीं है, जो एक एक्टर बनने के लिए चाहिए, लेकिन वह बहुत ही अच्छे राइटर हैं. मुझे लगता है कि एक्टर बनने की जो इच्छा है, वह खुद के अंदर होनी चाहिए. मुझे लगता है कि आर्यन ने जब मुझे ये बताया था तो मुझे भी इस बात का एहसास हुआ था कि वह एक्टर नहीं बनना चाहते हैं."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक के सपोर्ट में उतरा ये बॉलीवुड सितारा, समर्थ और ईशा के बार-बार उकसाने पर भड़के थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़