48 साल की उम्र में भी अक्षय खन्ना हैं सिंगल, कपूर खानदान की सुपरस्टार से होते-होते रह गई थी शादी

Akshaye Khanna Birthday: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिल जीत चुके हैं. बॉलीवुड में कई ऐक्टर्स की तरह अत्रय ने भी अभी तक शादी नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपूर खानदान की लाडली बिटिया संग एक्टर का ब्याह होते-होते रह गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 28, 2023, 09:31 AM IST
  • 48 साल के हुए अक्षय खन्ना
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
48 साल की उम्र में भी अक्षय खन्ना हैं सिंगल, कपूर खानदान की सुपरस्टार से होते-होते रह गई थी शादी

नई दिल्ली: Akshaye Khanna Birthday: विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना किसी पहचान को मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. आज अक्षय खन्ना अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर का जन्म 28 मार्च 1975 को हुआ था. वहीं उनके करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से हुई थी.  एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहे. तो आज उनके जन्मदिन के मौके पर एक्टर के कुछ अनकहे किस्से आपको बताते हैं.

करिश्मा संग होने वाली थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय खन्ना के लिए करिश्मा कपूर का रिश्ता भेजा गया था, लेकिन बात नहीं बन पाई. कहा जाता है कि करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने विनोद खन्ना के घर पर बेटी का रिश्ता भेजा था,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshaye Vinod Khanna (@akshaye_khanna_)

लेकिन बबीता कपूर नहीं चाहती थीं कि करिश्मा उस समय शादी करें, क्योंकि उनका करियर पीक पर था. अगर बबीता कपूर अड़ंगा नहीं लगाती तो आज करिश्मा, अक्षय खन्ना की लवली वाइफ होतीं.

अकेले रहने की हो गई है आदत

अक्षय खन्ना 48 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनका नाम बैचलर सितारों की सूची में शामिल है. एक्टर का कहना है कि इस उम्र में अकेले ही रहना ही भाता है.

इसके साथ अक्षय खन्ना लाइम लाइट  से दूर ही रहना पसंद करते हैं. जल्द ही एक्टर को स्पॉट कर पाना काफी मुश्किल है. 

 इन फिल्मों से मचा चुके हैं धमाल

अक्षय खन्ना को फिल्म 'ताल' से दौलत और शोहरत दोनों मिली थी. ये फिल्म 1999 में आई थी और सुपरहिट रही थी. फिल्म में अक्षय ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे. इसके बाद वह 'दिल चाहता है' 'हमराज', 'हंगामा', 'हलचल', 'रेस' और 'दहक' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. कुछ समय पहले एक्टर को अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया था. फिल्म में दर्शकों को उनका किरदार काफी पसंद आया था.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़