Abhishek-Shivaleeka Wedding: 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर करने जा रहे हैं शिवालिका ओबेरॉय से शादी, गोवा में लेंगे सात फेरे

Abhishek Pathak-Shivaleeka Wedding: अब 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और 'खुदा हाफिज' फेम शिवालिका ओबेरॉय भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों इस रिश्ते को और आगे ले जा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 05:00 PM IST
  • अभिषेक पाठक और शिवालिका कर रहे हैं शादी
  • काफी समय से दोनों हस्तियां डेट कर रही हैं
Abhishek-Shivaleeka Wedding: 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर करने जा रहे हैं शिवालिका ओबेरॉय से शादी, गोवा में लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. लगातार हस्तियों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. अब फिल्म 'दृश्यम 2' के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और 'खुदा हाफिज' एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक और शिवालिका इसी महीने यानी 9 फरवरी को शादी कर रहे हैं. दोनों की शादी का आयोजन गोवा में किया गया है.

गोवा में हो रहा है Shivaleeka-Abhishek की शादी का आयोजन

शिवालिका और अभिषेक से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शादी का आयोजन भव्य किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी का हिंट देते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले अभिषेक के साथ फोटोज भी शेयर की थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi)

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आकाश सितारों से भरा हुआ है, समुद्र तट पर स्टारफिश भरी हुई हैं और वो मुझे घूर रहा है. हैलो फरवरी.' इसके साथ एक्ट्रेस ने इनफिनिटी का साइन बनाया है. यहां पहली फोटो में अभिषेक समुद्र किनारे शिवालिका के हाथ थामें खड़े हैं. दूसरी फोटो में सिर्फ दोनों के पैर दिख रहे हैं.

लंबे वक्त से रिश्ते में हैं शिवालिका और अभिषेक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवालिका और अभिषेक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. डायरेक्टर ने शिवालिका को तुर्की में प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने बीते वर्ष 24 जुलाई को शिवालिका के बर्थडे पर सगाई कर ली. वहीं, एक्ट्रेस ने पूरे 2 महीने बाद अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया.

अभिषेक और शिवालिका करियर शानदार चल रहा है

गौरतलब है कि शिवालिका ने 2014 में फिल्म 'किक' से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2019 में फिल्म 'ये साली आशिकी' से शिवालिका का एक्टिंग करियर शुरू हुआ. हालांकि, उन्हें पहचान 'खुदा हाफिज' से ही हासिल हुई. वहीं, अभिषेक के लिए काफी अच्छा वक्त चल रहा है. पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल हुई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट पर लगाए गंभीर आरोप, शो से बाहर आकर निकाली भड़ास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़