Dream Girl पर आया Pathaan का दिल, तो ऐसे किया Valentine Day विश!

Pathaan पहले से भी ज्यादा अमीर हो गए हैं. इस बार उनका दिल ड्रीम गर्ल पूजा पर आ गया है. टीजर देख आपका भी दिन बन जाएगा. टीजर में नॉटी टॉक, अदाएं और प्यार है. आप भी देखेंगे तो जुलाई का इंतजार नहीं हो पाएगा. अब टीजर में किन खास बातों को खुलासा हुआ है ये तो टीजर ही बताएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 07:53 AM IST
  • आयुष्मान खुराना फिर बने पूजा
  • इस बार पठान को लिया झांसे में
Dream Girl पर आया Pathaan का दिल, तो ऐसे किया Valentine Day विश!

Dream Girl 2 teaser: पूजा फिर एक बार अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने आ रही हैं. ऐसे में ड्रीम गर्ल 2 का टीजर भी सामने आ गया है. जहां सच्ची-मुच्ची औऱ स्मूची सब हो रहा है. इस बार ड्रीम गर्ल की आवाज का दीवाना कोई और नहीं खुद पठान हो गया है. ऐसे में दोनों नॉटी-नॉटी होते हुए प्यार की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पूजा एकदम धांसू माल लग रही हैं.

पूजा की मधुर आवाज

टीजर में पूजा और पठान की आवाज सुनाई दे रही है. पूजा का फोन बजता है और वो उसे उठाकर बोलती हैं हैलो मैं पूजा बोल रही हूं. आप कौन? सामने से आवाज आती है पूजा मैं पठान. उफ्फ कैसे हो मेर पठान. पठान ने इसका बड़ा मजेदार रिप्लाई दिया कहते हैं पहले से भी ज्यादा अमीर. हैप्पी वेलेंटाइन्स डे पूजा.

चार साल बाद हुई मुलाकात

पठान पूजा को कहते हैं कि चार साल बाद तुम्हारी आवाज सुन रहा हूं कैसी हो तुम. पूजा भी खुद को पहले से ज्यादा हॉट, क्यूट और ब्यूटीफुल बताती हैं. पठान ने ऐसे में अनाउसमेंट कर दी कि जल्द ही मेरी जवान आ रही है और पूजा भी कहती हैं कि उनकी भी जल्द जवानी आ रही है. सात को दोनों साथ में आ रहे हैं. इसका खुलासा भी टीजर में कर दिया गया.

टीजर है धमाकेदार

टीजर में इस बात का खुलासा हो गया है कि पूजा अपनी ड्रीम गर्ल 2 और पठान अपनी जवान को लेकर 7 जुलाई को वापसी करने वाले हैं. ड्रीम गर्ल 2 की डायरेक्शन राज शांडिल्य संभाल रहे हैं वहीं एखता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी. फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी. देखना ये होगा कि क्या ड्रीम गर्ल फिर एक बार दिल जीत पाएगी.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़