Diwali 2022: शाहरुख से लेकर सलमान तक, बेहद धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट करते हैं ये मुस्लिम सितारे

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान हर साल दिवाली को अपने दोस्तों और परिवार के साथ धूमधाम से मनाते हैं. इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 10:10 AM IST
  • दिवाली धूमधाम से मनाते हैं ये मुस्लिम सेलेब्स
  • इस लिस्ट का आखिरी नाम कर देगा हैरान
Diwali 2022: शाहरुख से लेकर सलमान तक, बेहद धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट करते हैं ये मुस्लिम सितारे

नई दिल्ली: Diwali 2022: हर साल कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि के दिन दीपावली त्योहार को धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इस साल 24 अक्टूबर 2022 को नरक चतुर्दशी है. इस साल इसी दिन दीपावली का भी पर्व मनाया जाएगा. दीपावली के दिन मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है. बॉलीवुड में भी हर त्योहार की तरह इसे भी शानदार तरीके से मनाया जाता है. 

ये मुस्लिम सेलेब्स मनाते हैं दिवाली

कई सेलेब्स हैं इस त्योहार पर अपने दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी रखते हैं और दिवाली का जश्न मनाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हिंदू सेलेब्स के साथ कुछ मुस्लिम सितारे भी हैं, जो दिवाली बेहद धूमधाम से मनाते हैं. जी हां, बॉलीवुड में कुछ ऐसे मुस्लिम सेलेब्स हैं जो जितनी धूमधाम से ईद मनाते हैं, उतने ही उल्लास के साथ दिवाली भी मनाते हैं. 

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान हर साल दिवाली को अपने दोस्तों और परिवार के साथ धूमधाम से मनाते हैं. वैसे तो अक्सर आमिर पर देश विरोधी और धर्म विरोधी बयान देने के आरोप लगते रहते हैं, लेकिन वह भी हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं. दिवाली पार्टी के दौरान आमिर के घर हर साल सितारों का मेला लगता है.

शाहरुख खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का है. वह अपने धर्म के त्योहारों की तरह ही पूरी शिद्दत और आस्था के साथ हिंदू धर्म के त्योहार भी परिवार के साथ मनाते हैं. वह लगभग हर साल अपने घर मन्नत पर प्री-दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं, जिसमें बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स शिरकत करते हैं. आपको बता दें शाहरुख की पत्नी गौरी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं. 

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के घर पर भी दिवाली धूमधाम से मनाई जाती है. अक्सर सैफ और करीना सोहा के घर पर रखे गए दिवाली के फंक्शन में स्पॉट किए जाते हैं. बता दें सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान भी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं. 

सलमान खान

ईद हो या गणेश उत्सव सलमान खान और उनका परिवार हर त्योहार पूरे धूमधाम से सेलिब्रेट करता है. दिवाली पर तो सलमान के घर की रौनक ही अलग होती है. हर बार दिवाली पर वह एक बड़ा फैमिली डिनर रखते हैं और पटाखे भी फोड़ते हैं. इसके साथ ही उन्हें कई बार बिग बॉस के घर में भी दिवाली मनाते देखा जा चुका है.

ये भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने की ऋषभ पंत की कॉपी, गले पर सजाई चांदी की चेन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़