दिव्या भारती के पैर से निकल रहा था खून, पहलाज निहलानी ने बताया क्या हुआ था उस दिन

दिव्या भारती ने बहुत छोटी सी उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उन्होंने कम उम्र में ही दुनियाभर में एक बड़ा मुकाम भी हासिल कर लिया था. ऐसे में आज भी दिव्या से जुड़े कई किस्से सुनने को मिलते रहते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2024, 05:57 PM IST
    • पहलाज निहलानी ने सुनाया किस्सा
    • दिव्या भारती के मुरीद हैं पहलाज
दिव्या भारती के पैर से निकल रहा था खून, पहलाज निहलानी ने बताया क्या हुआ था उस दिन

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihlani) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों को लेकर खुलकर बात की है. जहां उन्होंने एक ओर गोविंदा और डेविड धवन के साथ अपनी दोस्ती पर खुलकर बात की है, वहीं, पहलाज ने दिवंगत अदाकारा दिव्या भारती (Divya Bharti) को लेकर भी एक खुलासा किया है.

बिना शिकायत काम करती रहती थीं दिव्या

हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने दिव्या भारती के काम के प्रति लगन का खुलासा किया है. दिवंगत अदाकारा ने पहलाज के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म 'शोला और शबनम' में काम किया था. अब फिल्मकार ने बताया कि बताया कि 20 घंटे बिना किसी शिकायत के शूट किया करती थीं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था कि काम 20 घंटे चल रहा है या 24 घंटे.

दिव्या के पैर में लगी थी चोट

'शोला और शबनम' के दौरान हम सुबह से शूटिंग शुरू करते थे. पहले एक सीन शूट होता था, फिर डांस रिकॉर्ड होता था और फिर दूसरे सीन को शूट करते थे. उन्होंने दिव्या की तारीफ करते हुए आगे बताया, 'इस बार शूट के दौरान एक कील पर उनका पैर पड़ गया. इसके बावजूद उन्होंने शूट जारी रखा और किसी ने कुछ नहीं कहा. उस वक्त मैं मॉनिटर के साथ बैठा था, लेकिन मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हो पाया कि उनके पैर में चोट लग गई है.'

पैकअप के बाद भी करती रहीं काम

पहलाज ने आगे कहा, 'दिव्या शॉट खत्म करके मेरे पास आईं और मुझसे रुमाल मांगा. मैंने उनसे पूछा 'क्या हुआ', लेकिन उन्होंने 'कुछ नहीं' कहकर बात टाल दी और अपने पैर पर रुमाल बांध लिया. मैंने देखा उनके पैर से खून निकल रहा था. मैंने तुरंत पैकअप के लिए कॉल कर दिया. इसके बाद भी दिव्या काम किए जा रही थीं. बाद में जब खत्म हुआ तो मुझसे उन्हें ऐसा देखा नहीं गया और मैंने प्रोडक्श से कह दिया कि कल सुबह शूटिंग नहीं होगी.'

अगले दिन फिर तैयार थीं दिव्या

पहलाज ने बताया कि उन्होंने दिव्या की मां को फोन करके उनकी चोट के बारे में बताया. सभी उन्हें अस्पताल इलाज के लिए ले जाना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया. इसके बाद अगली सुबह 6 बजे दिव्या हाउसकीपिंग से चाबियां लेकर सेट पर बैठी थीं. हम आमतौर पर सुबह शूट शुरू कर देते थे. वह शूटिंग कैंसिल के बिल्कुल खिलाफ थीं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर बुरी तरह भड़केगा यशदीप, अनुज का रौद्र रूप आएगा सामने  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़