दिशा पाटनी की खुशी का ठिकाना नहीं, जानें 'सूर्या 42' में किस किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

Disha patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जल्द ही साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ नजर आएंगी. एक्ट्रेस 3डी फिल्म 'सूर्या 42' में नजर आने को लेकर काफी खुश हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 11:04 PM IST
  • 'सूर्या 42' में नजर आएंगी दिशा पाटनी
  • साउथ सिनेमा में दिखेगा दिशा का जलवा
दिशा पाटनी की खुशी का ठिकाना नहीं, जानें 'सूर्या 42' में किस किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Disha patani: आगामी पीरियोडिक एक्शन फिल्म 'सूर्या 42' में नजर आने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी इस तरह बड़ी परियोजना का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. दिशा ने कहा, "मैं सूर्या सर और शिवा सर के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म 3 डी में है. 

दिशा पाटनी होगी सूर्या 42 का हिस्सा 
इस तरह के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, जिसमें दर्शकों को बड़े पर्दे पर अनुभव करने के लिए सभी बड़े-से-बड़े तत्व मिले हैं. उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह भी काफी अनोखा है और मैं दर्शकों के सामने अपने पहले कभी न देखे गए अवतार को लाने के लिए भी उत्साहित हूं."

सूर्या के साथ सिल्वर पर आएंगी नजर 
फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है. इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी छायांकन वेत्री पलानीसामी ने की है, जिन्होंने अजित-स्टारर वीरम और वेदालम जैसी सुपरहिट फिल्मों की शूटिंग की थी. 

दिशा के साथ ये स्टार्स नजर आएंगे
दिशा ने 'सूर्या 42' की आगामी फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका की घोषणा के साथ दर्शकों के बीच उत्साह को प्रज्वलित किया है, अभिनेत्री करण जौहर की योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ेंः Birthday Special: जब गैंगस्टर और क्रिमिनल करते थे अनुराग कश्यप से संपर्क, मजबूरी में साथ करनी पड़ी थी पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़