कैमरे में कैद हुआ दिशा पाटनी का बिकिनी लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दिशा पाटनी (Disha Patani) की बोल्डनेस हर दिन लोगों को हैरान करती रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 05:28 PM IST
  • दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • दिशा पाटनी अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं
कैमरे में कैद हुआ दिशा पाटनी का बिकिनी लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्शन, फिटनेस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. दिशा ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है. इस वजह से उनके चर्चे दुनियाभर में हैं. फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं.

दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

ऐसे में दिशा भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से दिशा ने बोल्ड लुक दिखाया है. फैंस के बीच उनका नया लुक खूब वायरल हो रहा है. फोटो में दिशा की टोन्ड बॉडी पर नजरें टिक गई हैं.

दिशा ने फिर उड़ाए होश

ताजा तस्वीरों में दिशा को बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni)  (@dishapatani)

यहां वह समुद्र किनारे हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें दिशा के कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है.दिशा की इस फोटोज में उनकी बोल्डनेस ने जितना फैंस को हैरान किया है, उतना ही उनकी फिट बॉडी को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

कुछ ही देर में दिशा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी दिशा को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'योद्धा', 'के टीना' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- संजीदा शेख ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 37 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़